विज्ञापन

अश्लील वीडियो बनाकर लाखों की डिमांड ! हनी ट्रैप की 'शातिर क्वीन' की तलाश में जुटी पुलिस

Honey Trap : एक युवती ने फोन के माध्यम से युवक को मिलने बुलाया. फिर वहां एक कमरे में बंधक बना कर उसके कपड़े उतरवाकर अश्लील वीडियो बनाया. इसके बाद मारपीट कर पैसे मांगे. युवक ने डर कर फोन पे के ज़रिए 20 रुपए ऑनलाइन दे दिए. 

अश्लील वीडियो बनाकर लाखों की डिमांड ! हनी ट्रैप की 'शातिर क्वीन' की तलाश में जुटी पुलिस
प्रतीकातमक फोटो

MP News in Hindi : ग्वालियर जिले के भितरवार से एक हनीट्रैप का मामला सामने आया है, जिसमें बिजली विभाग में कार्यरत एक कर्मचारी को ब्लैकमेल कर लाखों रुपये ऐंठने की कोशिश की गई. घटना 25 अक्टूबर 2024 की रात की है. शिकायतकर्ता मनीष किरार ने बताया कि एक युवती उसे बार-बार कॉल कर रही थी और उसे मिलने के लिए राजी किया. घटना की रात उसे डबरा के ठाकुर बाबा रोड के धर्मेंद्र रावत के घर बुलाया गया, जहां उसे एक कमरे में बंधक बना लिया गया. आरोप है कि वहां उसके कपड़े उतरवाकर उसका वीडियो बनाया गया और बाद में उसे ब्लैकमेल कर 6 लाख रुपये की मांग की गई. शातिर युवती ने पहले ही उससे 20 हजार रुपये वसूल लिए गए थे. इसके बाद जैसे-तैसे मनीष उस युवती के चंगुल से छूटा और फ़ौरन पुलिस के पास पहुंचकर आपबीती बताई.

जानिए क्या है मामला ?

दरअसल, मनीष किरार ग्वालियर के भितरवार के रहने वाला है... और बिजली विभाग में काम करता है. मनीष ने बताया कि एक युवती पिछले कुछ दिनों से उसे बार-बार कॉल कर रही थी. आखिरकार, 25 अक्टूबर की रात युवती के बुलाने पर वो डबरा के ठाकुर बाबा रोड के धर्मेंद्र रावत के निवास पर पहुंचा. वहां पहले से कुछ युवक और युवतियां मौजूद थे. इससे पहले मनीष कुछ समझ पाता उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया और अर्धनग्न कर उसका वीडियो बनाया गया. इसके बाद आरोपियों ने उसे धमकाते हुए 6 लाख रुपये की मांग की और कहा कि यदि वह पैसे नहीं देगा तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे और पुलिस में झूठे केस में फंसा देंगे.

पुलिस को बताई आपबीती

इस ब्लैकमेलिंग से परेशान मनीष किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से छूटकर सीधा डबरा सिटी थाने पहुंचा. वहां उसने पुलिस को पूरी घटना बताई. मनीष की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और देर रात दो युवतियों सहित कुल छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

आरोपियों की हुई पहचान

बताया जा रहा है कि इनमें से कुछ अपराधी हाल ही में जेल से छूटकर आए हैं और अब फिर से अवैध गतिविधियों में शामिल हो गए हैं. पुलिस ने इस मामले में जिन छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है उनमें निम्न नाम शामिल है :

  • धर्मेंद्र रावत
  • जयश्री रावत
  • मोनू राणा
  • लल्ला तोमर
  • लोकेन्द्र परिहार
  • पिंकी (बदला हुआ नाम)

पुलिस ने दर्ज की FIR

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध नंबर 733/2024 के तहत IPC की धारा 308(2), 308(6), 61(2) और साथ ही BNS की धारा 384, 389 और 120बी के तहत मामला दर्ज किया है. इन धाराओं के तहत आरोपियों पर जबरन वसूली, ब्लैकमेलिंग, धमकाने और साजिश रचने के आरोप हैं. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द ही की जाएगी और उनसे पूछताछ कर मामले में और खुलासे किए जा सकते हैं. पुलिस ने लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है और इस तरह के मामलों में फंसने से बचने के लिए जागरूक रहने की अपील की है.

यह भी पढ़ें : 

मक्के के खेत में हुई हलचल तो जाकर लोगों ने देखा, सीन देख सबके उड़ गए होश

क्या बोले ASP निरंजन शर्मा ?

ASP निरंजन शर्मा ने बताया कि एक युवती ने फोन के माध्यम से युवक को मिलने बुलाया. फिर वहां एक कमरे में बंधक बना कर उसके कपड़े उतरवाकर अश्लील वीडियो बनाया. इसके बाद मारपीट कर पैसे मांगे. युवक ने डर कर फोन पे के ज़रिए 20 रुपए ऑनलाइन दे दिए. उसके बाद छह लाख रुपये की डिमांड की गई और यह चेतावनी दे गई कि अगर रुपये न दिए तो वीडियो वायरल करके बलात्कार के मामले में फंसा देंगे. इसके बाद युवक थाने पंहुचा. ASP शर्मा ने बताया कि उसकी शिकायत के आधार पर छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें : 

बीच सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होने पर हुई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Close