विज्ञापन

Indore Girl Video: बीच सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होने पर हुई FIR

सोशल मीडिया पर इंदौर से एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें लड़की बाजार के बीच बेहद कम कपड़े पहनकर घूमते हुए नजर आ रही है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद इंदौर पुलिस ने लड़की के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है. 

Indore Girl Video: बीच सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होने पर हुई FIR
Indore Girl Video: बीच सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होने पर हुई FIR

Indore Viral Girl : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में 56 दुकान एक जानी मानी जगह है, जहां ज्यादातर लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ घूमने और खाने-पीने आते हैं. इस जगह पर महिलाएं और बच्चों की भी आवाजाही रहती है. ऐसे में कुछ दिन पहले एक लड़की ने यहां पर आकर एक रील शूट किया था. जिसमें लड़की लाल रंग की ब्रा और शॉर्ट्स पहन कर खुलेआम घूमती नजर आई थी. बताया जा रहा है कि युवती ने खुद फेमस होने के लिए सड़क पर इस तरह के कपड़े पहने और फिर इसकी रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने युवती के ऊपर सार्वजानिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में FIR दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है.

वीडियो वायरल होने पर लोगों ने किया विरोध

दरअसल, इस वीडियो के विरोध में कुछ हिंदू संगठनों ने भी कड़ी एक्शन की मांग की थी. यही नहीं, इसके विरोध में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बयान भी सामने आया था. कैबिनेट मंत्री ने कहा था कि हमारा देश एक स्वतंत्र देश है. जिसमें सभी को पहनने, खाने और पीने की छूट है, लेकिन यह मौलिक अधिकारों का दुरुपयोग है. इसलिए इसमें प्रशासन को कार्रवाई करना चाहिए और समाज को ऐसे लोगों का बहिष्कार करना चाहिए.

इधर, विवाद बढ़ने के बाद युवती ने एक वीडियो जारी करते हुए माफी भी मांग ली थी. इस वीडियो में उसने कहा था कि मुझे एहसास हुआ है कि मुझे सार्वजनिक जगह पर इतने कम कपड़े नहीं पहनने चाहिए थे. मैं ऐसा दोबारा कभी नहीं करूंगी. मुझे माफ कर दीजिए. 

आखिर क्या है इस वीडियो में ?

दरअसल, पूरा मामला इंदौर के छप्पन दुकान का है. पिछले दिनों यहां एक रील शूट करने के दौरान एक युवती लाल रंग की ब्रा पहनकर सरेआम घूम रही थी. तभी आस-पास से गुजरने वाले लोग उसे मुड़-मुड़ कर देखने लगते हैं.  इस बीच एक लड़का शर्म के मारे अपनी आंखें बंद कर लेता है. वीडियो में कई लोग लड़की को देखकर हंसते हुए भी नजर आ रहे हैं.  वो जहां से भी गुजर रही है, लोग उसको देख रहे हैं.

शुरू शुरू में लड़की ने वीडियो के माध्यम से बताया था कि ऐसे कपड़े बहुत सी लड़कियां पहनती हैं, मैंने कुछ ज्यादा नहीं किया. उसने आगे कहा कि जिसने भी मेरे खिलाफ शिकायत की है... वो मेरा पता पुलिस को बता दें, ताकि वो मुझसे आकर मिल सकें. लेकिन मामले के तूल पकड़ते ही लड़की के तेवर बदल गए और उसने फ़ौरन सोशल मीडिया के जरिए माफ़ी मांगी और कहा कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था. 

सोशल  मीडिया पर लोग जमकर कर रहे ट्रोल

इस कृत्य का कई लोगों ने जनकर विरोध किया था और इसे  हिंदू संस्कृति के खिलाफ बताया. पूरे मामले को लेकर एडिशनल DCP, राम स्नेही मिश्र ने ने कहा कि हमें देखना होगा कि सार्वजनिक स्थल पर छोटे कपड़ों में घूमने के पीछे युवती का मकसद क्या था और वह किस मानसिक स्थिति से गुजर रही है? हम यह भी देखेंगे कि उसके परिवार में कौन लोग हैं? 

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

जानकारी के लिए बता दें कि लड़की ने कुछ दिनों पहले ये वीडियो शूट किया था. आजकल सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो ट्रेंड में चल रहे हैं जिसमें कुछ लोग पब्लिक प्लेस में घूमते हुए हिडेन कैमरों के माध्यम से आम लोगों का रिएक्शन रिकॉर्ड करते हैं.

ये भी पढ़ें : 

इंदौर में NRI कारोबारी को लूट लिया! संजय जैसवानी पर लगे धमकाने और मारपीट के आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में मिस कॉल के जरिए BJP ने बनाए एक करोड़ से अधिक सदस्य, 90 फीसदी जिलों में लक्ष्य पूरा
Indore Girl Video: बीच सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होने पर हुई FIR
MP News Digvijay Singh area Raghogarh schools in Bad condition
Next Article
दिग्विजय सिंह के क्षेत्र राघौगढ़ के स्कूल का हाल, कहीं छत का प्लास्टर गिरा तो कहीं झांक रहा सरिया!
Close