विज्ञापन

मक्के के खेत में हुई हलचल तो जाकर लोगों ने देखा, सीन देख सबके उड़ गए होश

MP News : दोपहर करीब 12 बजे नीमच जिले में उस वक़्त सनसनी फ़ैल गई जब एक मक्के के खेत में हलचल हुई. पास जाकर लोगों ने देखा तो सामने जो दिखा उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. 

मक्के के खेत में हुई हलचल तो जाकर लोगों ने देखा, सीन देख सबके उड़ गए होश
प्रतीकात्मक फोटो

Neemuch : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नीमच (Neemuch) जिले में बुधवार को एक विशालकाय अजगर का सफल रेस्क्यू किया गया. यह अजगर पड़दा गांव के पास गंगाबावड़ी जाने वाले रास्ते पर एक मक्का के खेत में देखा गया था. दोपहर करीब 12 बजे वन विभाग को खबर मिली कि मक्का के खेत में एक बड़ा अजगर बैठा हुआ है. तुरंत ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद अजगर को सुरक्षित पकड़ा गया. अजगर की लंबाई लगभग 12-13 फीट बताई जा रही है जबकि उसका वजन 30-35 किलो के आसपास था. घटना मनासा उप वन मंडल इलाके की है.

Latest and Breaking News on NDTV

मशक्क्त के बाद किया रेस्क्यू

रेस्क्यू के दौरान यह सुनिश्चित किया गया कि अजगर पूरी तरह स्वस्थ है. रेस्क्यू टीम ने उसे सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया. इस सफल अभियान में वन विभाग की टीम के सदस्य महेश पाटीदार (बिट प्रभारी, रावतपुरा), शासकीय वाहन उड़नदस्ता के ड्राइवर प्रेम सिंह गौड़, सुरक्षा श्रमिक शंकर कीर और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें : 

बीच सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होने पर हुई FIR

देखने वालों के उड़ गए होश

रेस्क्यू के दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए थे. अजगर को देखकर गांव के लोगों में काफी उत्सुकता थी लेकिन वन विभाग की टीम ने सभी को शांत कर सुरक्षित दूरी बनाए रखने की सलाह दी. रेस्क्यू के बाद अजगर को वन विभाग की टीम ने सुरक्षित रूप से जंगल में छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
भरोसे का जमाना नहीं ! सुनारों से 4 किलो सोना लेकर रफूचक्कर हुआ ये कारोबारी
मक्के के खेत में हुई हलचल तो जाकर लोगों ने देखा, सीन देख सबके उड़ गए होश
Drug peddler trafficking Illegal drug trade exposed NCB ATS Ganja Charas MD drugs Cocaine NDTV sting operation Know reaction of youth
Next Article
NDTV का ड्रग्स पर प्रहार, बड़ी मछली छोड़ छोटी पर होती है कार्रवाई, स्टिंग ऑपरेशन पर युवाओं की ऐसी राय आई सामने
Close