विज्ञापन

Honey Trap: पूर्व विधायक के बेटे को फंसाने की साजिश का हुआ खुलासा, ऑडियो वायरल, केस दर्ज, ये थे लिस्ट में

Madhya Pradesh Honey Trap Case: इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक (SP Shivpuri) शिवपुरी अमन सिंह राठौड़ का कहना है कि उन्होंने पूरी जांच पड़ताल के बाद चाचा&भतीजा और मां-बेटी के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनसे पूछताछ की जा रही है और मामले की जांच की जा रही है. यह सही है कि यह हनी ट्रैप में फंसा कर लोगों से वसूली करते थे. हमें उम्मीद है की जांच के बाद कुछ नाम और सामने आएंगे.

Honey Trap: पूर्व विधायक के बेटे को फंसाने की साजिश का हुआ खुलासा, ऑडियो वायरल, केस दर्ज, ये थे लिस्ट में

Honey Trap Case in Madhya Pradesh: शिवपुरी (Shivpuri) जिले के करैरा विधानसभा क्षेत्र से पूर्व कांग्रेस विधायक (Former Congress MLA) प्रगीलाल जाटव के बेटे को हनी ट्रैप के मामले (Honey Trap Case) में फंसा कर 50 लाख रुपए, घर और दुकान के साथ गाड़ी तक हड़प लेने की एक सनसनीखेज साजिश का खुलासा एक ऑडियो टेप (Audio Tape) के सामने आने के बाद हुआ है. पुलिस (MP Police) ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. यह गिरोह एक खतरनाक साजिश के तहत न केवल इलाके में कई व्यापारियों को अपना निशाना बनाना चाहता था, बल्कि इससे पहले एक  किराना दुकान व्यापारी को इन्होंने अपने जाल में फंसाकर उससे लाखों रुपए वसूल लिए थे. इतना ही नहीं व्यापारी के मरने तक की नौबत आ गई थी.

ऑडियो टेप में क्या है?

पूर्व विधायक के बेटे को हनी ट्रैप के मामले में फंसाने की साजिश का जो ऑडियो टेप सामने आया है. उसके आधार पर पुलिस ने चाचा-भतीजा और मां-बेटी को आरोपी बनाया है. वहीं अब इस मामले में पुलिस संवेदनशीलता से जांच करते हुए इस पूरे गैंग का पर्दाफाश करने की योजना पर काम कर रही है.

ऐसे बनायी फंसाने की योजना

सबसे पहले आरोपी राधे लाल रावत और रानी के बीच हुई बातचीत को सुनिए.

राधेलालः तुमसे कुछ बात करना चाह रहा था. मिलकर बताऊंगा.

रीना: फोन पर बता दो.

राधेलालः आमने-सामने बैठकर बात करते तो अच्छा रहता.

रीना: फोन पर बताने में क्या परेशानी है?

राधेलालः पास में कौन है?

रीना: कोई नहीं है.

राधेलालः फालतू कुछ नहीं रखा. आज की दुनिया में पैसा है तो सब कुछ है. पैसा नहीं तो कुछ नहीं है.

रीना: सही है.

राधेलालः छोटे-मोटे काम में कुछ नहीं रखा है. लंबा काम करना होगा. दौलत ने कहा- वो लड़की मेरे से शर्म के कारण बात नहीं करती, राधे भाई साहब तुम बात कर लेना मैंने कहा- मैं बात कर लूंगा तेरा जीवन सफल हो जाएगा आराम से रहना, मकान अलग मिल जाएगा.

रीना: करना क्या है, यह बताओ न.

राधेलालः तू मिलेगी तो अच्छे से बताऊंगा.

रीना: फोन पर बात करने में आखिर क्या परेशानी है?

राधेलालः तू समझ नहीं रही है, यार किसी को पता नहीं चलना चाहिए। एक लड़के को धमकाकर 50 लाख मिल जाएंगे.

रीना: किसका लड़का है?

राधेलालः विधायक प्रागीलाल के लड़के शिशुपाल को सिस्टम में ले ले, 50 लाख एक बार में ही अंदर कर लेंगे एक बार में ही 50 लाख कमा के बढ़िया मकान, दुकान बना लेना मौका लगा तो एकाध मकान भी छुड़ा लेंगे.

रीना: मगरौनी में किसकी बात कर रहे थे?

राधेलालः मगरौनी में एक सेठ के बेटे से भी मिलवा दूंगा वहां से भी अच्छी खासी व्यवस्था हो जाया करेगी.

रीना: नाम क्या है उसका?

राधेलालः नाम, फोटो सब बता दूंगा देख लेना, लायक है मौका पड़ा तो वहां 50 लाख का गेम करके चुपचाप बैठ जाएंगे तेरे ऊपर कोई आंच नहीं आएगी. कोई बदनामी नहीं होगी, सब कुछ गुप्त रहेगा तेरे ही मोबाइल से वीडियो बनाना धमकाने के लिए रीना मैं बताऊं, इन छोटे-मोटे काम में कुछ नहीं रखा है, गेम करो, 10-50 लाख रुपए अंदर करो दुकान, मकान बनाकर आराम से बाजार में बैठो.

रीना: हां.

राधेलालः मौका पड़ा तो एक मकान उससे छुड़ा लेंगे. 8 मकान हैं, उसके पास रोड पर एक मकान है. 15 से 20 लाख का मकान है. मेरा मोबाइल तो छोटा वाला है तेरे मोबाइल पर फोटो निकालकर उससे कहना - इतने रुपए दे, वो दे देगा. उससे कहेंगे, नहीं देगा तो तेरी हवेली पर बुलडोजर चलेगा.

रीना: मगरौनी वाले का नाम क्या बताया? मैं मगरौनी में अपने काम से आई हूं.

राधेलालः काम क्या है? तहसील, पटवारी, थाने से लेकर कलेक्ट्रेट तक के काम निपटवा दूंगा मैं तुझे. एक टीआई हैं, उनसे भी मिलवा दूंगा वो तेरा खर्चा पानी चलवा दिया करेंगे तेरा तो एक ही बच्चा है न?

रीना: दो हैं, एक मेरे पास और एक ससुराल में रहता है.

राधेलालः तू सिर्फ अपना एक ही बच्चा बताया कर बाकी मैं सब क्लाइंट को समझा दिया करूंगा ऐसे पैसे वालों को निपटा 50 लाख रुपए बहुत होते हैं.

रीना: ठीक है. चलो, मैं फिर बाद में बात करूंगी. अभी काम से आई हूं.

राधेलालः मुझे कॉल कब लगाएगी?

रीना: शाम को लगाऊंगी.

हनी ट्रैप के इस गैंग में चार लोगों का अभी तक खुलासा हुआ है. इनकी मोटर्स ऑपरेंडी की बात की जाए तो यह पहले अपने मोटे आसामी शिकार का चुनाव करते थे फिर उसे फसाने के लिए तरह-तरह की खूबसूरत बालाओं को सामने रखकर शारीरिक संबंध बनाने के साथ उनका वीडियो भी बनाते थे. इसके बाद होता था ब्लैकमेलिंग का अंधा खेल. बात नहीं मानने पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज करने की धमकी भी दी जाती थी.

इलाके में कई व्यापारियों को बना चुके हैं निशाना

हनी ट्रैप के इस गैंग ने अब तक कई व्यापारियों को अपना निशाना बनाया है और बात नहीं मानने पर तो एक व्यापारी के खिलाफ बलात्कार का थाने में मुकदमा तक दर्ज कर दिया. उससे लाखों रुपए भी ले लिए. इस ऑडियो टेप का सुराग पुलिस को एक पीड़ित व्यापारी के भतीजे ने उपलब्ध करवाया है और अब मामला पानी की तरह साफ है.

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी?

इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक (SP Shivpuri) शिवपुरी अमन सिंह राठौड़ का कहना है कि उन्होंने पूरी जांच पड़ताल के बाद चाचा-भतीजा और मां-बेटी के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनसे पूछताछ की जा रही है और मामले की जांच की जा रही है. यह सही है कि यह हनी ट्रैप में फंसा कर लोगों से वसूली करते थे. हमें उम्मीद है की जांच के बाद कुछ नाम और सामने आएंगे.

यह भी पढ़ें : MP Honey Trap: भेल के डीजीएम को ठेकेदार ने पहले होटल में परोसी लड़की, फिर वीडियो बनाकर ऐसे ऐंठने लगा रुपये

यह भी पढ़ें : RGPV Bhopal: एफडी घोटाले में 6 महीने से फरार चल रहे पूर्व रजिस्ट्रार ने किया सरेंडर, अब पुलिस कस्टडी में गए

यह भी पढ़ें : PMAYG: छत्तीसगढ़ को मिली 8,46,931 घरों की सौगात, CM विष्णु देव ने कहा- थैंक यू मोदी जी

यह भी पढ़ें : UN Women और Nokia ने MP सरकार से मिलाया हाथ, MWEF प्रोग्राम शुरू, 12 जनजातीय जिलों में होगी ट्रेनिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आ गए रोबोट वाले गणेश जी ! MP के बच्चों ने दिखाई शानदार कला, देखिए तस्वीरें
Honey Trap: पूर्व विधायक के बेटे को फंसाने की साजिश का हुआ खुलासा, ऑडियो वायरल, केस दर्ज, ये थे लिस्ट में
Bulldozer will again be used on 46 buildings in Chhatarpur District administration took action
Next Article
Bulldozer Action: छतरपुर में फिर 46 बिल्डिंग पर चलाया जाएगा बुलडोजर, प्रशासन ने इस वजह से उठाया कदम
Close