विज्ञापन

Emergency Release: फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज पर हाई कोर्ट में सुनवाई आज, दांव पर कंगना की फिल्म का भविष्य?

Emergency Hearing In MP High Court: मंडी लोकसभा सीट से सांसद चुनी गई अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर है. रिलीज के लिए उनकी फिल्म 'इमरजेंसी' पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा अपने कार्यकाल में लगाए इमरजेंसी पर बेस्ड है. सिख संगठनों ने कंगना की फिल्म की रिलीज पर रोक की याचिका उनके किसान आंदोलन पर किए टिप्पणी को लेकर दायर किया है.

Emergency Release: फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज पर हाई कोर्ट में सुनवाई आज, दांव पर कंगना की फिल्म का भविष्य?
फाइल फोटो
जबलपुर:

Kangna's Film Emergency: एक्ट्रेस टर्न्ड प्रोड्यूसर कंगना रनौत की बहुचर्चित फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) की रिलीज संकट के बादल मंडरा रहे हैं. फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए सिख संगठन ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की है, जिसकी सुनवाई आज मध्य प्रदेश हाई कोर्ट करेगी. फिल्म अभी सेंसर बोर्ड में प्रमाणन के लिए भी अटकी है, जिससे कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी का भविष्य दांव पर आ गया है. 

मंडी लोकसभा सीट से सांसद चुनी गई अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर है. रिलीज के लिए उनकी फिल्म 'इमरजेंसी' पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा अपने कार्यकाल में लगाए इमरजेंसी पर बेस्ड है. सिख संगठनों ने कंगना की फिल्म की रिलीज पर रोक की याचिका उनके किसान आंदोलन पर किए टिप्पणी को लेकर दायर किया है.

इमरजेंसी की रिलीज पर रोक के लिए सिख संगठन ने दायर की है याचिका

रिपोर्ट के मुताबिक मध्य प्रदेश हाई कोर्ट सिख संगठनों की ओर दायर याचिका पर सुनवाई करेगा, जिसमें अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद कंगना रनौत की आगामी फिल्म “इमरजेंसी” की रिलीज को रोकने का निर्देश देने का अनुरोध किया गया है. हालांकि फिल्म अभी रिलीज करने के लिए सेंसर बोर्ड की मंजूरी की भी प्रतीक्षा कर रही है.

सेंसर बोर्ड में भी अटकी है इमरेंजसी, 6 सितंबर को रिलीज होनी हैं फिल्म 

गौरतलब है कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज आगामी 6 सितंबर को होनी है, लेकिन सेंसर बोर्ड में लटकी फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की याचिका के बाद फिल्म के भविष्य को लेकर सवाल उठने शुरू हो गए हैं. पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के कार्यकाल में देश में थोपे गए इमरजेंसी पर बेस्ड फिल्म में कंगना ने इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है.

जबलपुर सिख संगत द्वारा दायर याचिका आज सुनवाई के लिए सूचीबद्ध है 

कंगना की फिल्म पर रोक लगाने वाली याचिका के याचिकाकर्ता के वकील, वरिष्ठ अधिवक्ता एन.एस. रूपराह ने रविवार को बताया कि जबलपुर सिख संगत ने फिल्म के खिलाफ उच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका दायर की है, जिसमें दावा किया गया है कि यह समाज के लिए हानिकारक है. याचिका 2 सितंबर को खंडपीठ के समक्ष सुनवाई के लिए सूचीबद्ध है.

ये भी पढ़ें-इमरजेंसी पर फिर लगा ग्रहण...फिल्म पर बैन की मांग को लेकर MP हाई कोर्ट में याचिका दायर, जानें पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Pitru Paksha 2024: आज से 'तर्पण' शुरू, क्षिप्रा के तट पर पितरों के लिए हो रही मोक्ष की कामना...
Emergency Release: फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज पर हाई कोर्ट में सुनवाई आज, दांव पर कंगना की फिल्म का भविष्य?
Bhopal Crime Kidnapping of young man in film style CCTV footage Police Looking for
Next Article
MP: फ़िल्मी स्टाइल में युवक का अपहरण !  CCTV फुटेज ने खोला राज, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस 
Close