विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 03, 2023

ग्वालियर: बाइक पार्किंग को लेकर हुए विवाद में चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या, 2 घायल

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बाइक पार्किंग को लेकर हुए विवाद में कुछ युवकों ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. जबकि अपने दोस्त को बचाने गए दो अन्य युवकों पर भी आरोपियों ने हमला कर दिया, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Read Time: 4 min
ग्वालियर: बाइक पार्किंग को लेकर हुए विवाद में चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या, 2 घायल
बाइक पार्किंग को लेकर हुए विवाद में चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या कर दी गई
ग्वालियर:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. ताजा मामला शहर के मध्य स्थित कटोराताल से सामने आया है, जहां शनिवार देर रात बाइक पार्किंग को लेकर हुए विवाद में कुछ युवकों ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. जबकि अपने दोस्त को बचाने गए दो अन्य युवक पर भी आरोपियों ने हमला कर दिया, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना में घायल दोनों युवक हाईकोर्ट के वकील बताए जा रहे हैं.

भंडारे में भाग लेने गए थे युवक 

यह घटना ग्वालियर के झांसी रोड थाना इलाके में स्थित कटोराताल पर हुई है. जानकारी के अनुसार, हाईकोर्ट के सीनियर एडवोकेट ने अचलेश्वर महादेव मंदिर पर भंडारे का आयोजन किया था. मृतक आभाष शर्मा भी अपने दोस्त विवेक दीक्षित के साथ भंडारे में गए थे. भंडारे में उसके परिजन भी मौजूद थे. इस दौरान आभाष अपने दोस्त विवेक दीक्षित के साथ पास ही स्थित चौपाटी में कॉफी पीने के लिए गया, लेकिन वहां बाइक पार्किंग को लेकर कुछ युवकों से उसका विवाद हो गया.

मामूली कहासुनी के बाद हथियारों से हमला

बहसबाजी से शुरू हुआ यह विवाद इतना बढ़ गया कि कुछ लोग चाकू और सरिए निकालकर ले आए. हमलवारों ने आभास और विवेक को घेर कर उन पर चाकू, सरिए और लाठियों से हमला कर दिया. जैसे-तैसे विवेक दीक्षित ने पास में ही अचलेश्वर मंदिर पर आयोजित भंडारे में मौजूद शिवांश के बडे़ भाई आयुष शर्मा को फोन लगाया और मदद मांगी. आयुष शर्मा अपने दोस्त वत्सल गर्ग के साथ मौके पर पहुंचा तो हमलावरों ने उन पर भी चाकू सरिए और लाठियां से हमला कर दिया, जिससे आयुष शर्मा और उसके दोस्त वत्सल गर्ग भी घायल हो गए.

ये भी पढ़े: सिवनी का बिजनेसमैन CM शिवराज सिंह के खिलाफ लड़ेगा चुनाव, बोला- ''अगर मैं जीत जाता हूं तो...''

अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ा दम

घटना स्थल पर आसपास के लोगों के जुटने के बाद बदमाश भाग निकले. हालांकि गंभीर रूप से घायल आभाष शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, घायल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में तीन लोगों की पहचान कर ली गई है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी राजेंश सिंह चंदेल और अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक, यह विवाद पार्किंग में बाइक लगाने को लेकर हुआ. पुलिस आयुष शर्मा और वत्सल गर्ग के बयान का इंतजार कर रही है. फिलहाल दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है.

ये भी पढ़े: चंदा मामा अब नहीं दूर के...छिंदवाड़ा के किसान ने डेढ़ साल की बेटी के लिए चांद पर खरीदा प्लॉट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close