विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 03, 2023

सिवनी का बिजनेसमैन CM शिवराज सिंह के खिलाफ लड़ेगा चुनाव, बोला- ''अगर मैं जीत जाता हूं तो...''

विजय नंदन ने ऐलान कर दिया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में वह बुधनी विधानसभा से प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे.

Read Time: 2 min
सिवनी का बिजनेसमैन CM शिवराज सिंह के खिलाफ लड़ेगा चुनाव, बोला- ''अगर मैं जीत जाता हूं तो...''
सिवनी का बिजनेसमैन CM शिवराज सिंह के खिलाफ लड़ेगा चुनाव
सिवनी:

मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटें वैसे तो अपने-अपने हिसाब से महत्वपूर्ण हैं, लेकिन छिंदवाड़ा विधानसभा सीट और बुधनी विधानसभा सीट के अपने ही अलग मायने हैं. इन दोनों विधानसभा सीटों से मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री अपना-अपना चुनाव लड़ेंगे. वहीं, सिवनी का एक नौजवान जो कि बैटरी का व्यवसाय करता है, उसने प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ चुनाव का बिगुल फूंक दिया है.

ये भी पढ़ें- भोपाल : बीजेपी की जन आशीर्वाद रैली की होगी शुरुआत, कई बड़े नेता करेंगे शिरकत

बिजनेसमैन विजय नंदन CM शिवराज सिंह के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

विजय नंदन ने ऐलान कर दिया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में वह बुधनी विधानसभा से प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे. एनडीटीवी से उन्होंने बात करते हुए बताया कि बुधनी विधानसभा सीट पूरे मध्य प्रदेश में सबसे पॉपुलर सीट है और इस चुनाव से अगर मैं जीतता हूं तो मुझे बड़े से बड़ा पद मिल सकता है. जीतने के बाद मेरा प्रमुख उद्देश्य बेरोजगारों को रोजगार देना होगा. 

2acc0a4

कांग्रेस से मांगा टिकट

विजय नंदन की प्रारंभिक शिक्षा हायर सेकेंडरी तक है. उन्होंने बताया कि मैंने कांग्रेस से टिकट मांगा है अगर मुझे टिकट मिल जाता है तो मैं कांग्रेस से शिवराज सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ूंगा और अगर नहीं मिलती तो मेरा पक्का इरादा चुनाव लड़ने का है. मैं उनके खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा और अगर मैं उनके खिलाफ चुनाव जीत जाता हूं तो मेरी प्रदेश में बड़ा से बड़ा पद मिलने की संभावना बढ़ जाएगी.

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव 2023 : युवाओं को जोड़ने के मिशन पर बीजेपी, हर जिले में शुरू करेगी सदस्यता अभियान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close