विज्ञापन
Story ProgressBack

Indore: चाय बना रही थी 16 साल की नाबालिग, तभी गैस सिलेंडर में लग गई आग, घर के सभी लोग झुलसे

MP News: घर में रखे गैस-चुल्हे के सिलेंडर में आग लग गई. घटना में कुल 6 लोग बुरी तरह झुलस गए. जब उन्हें इलाज के लिए अस्पताल के बर्न यूनिट ले जाया गया, तो उनके लिए बेड भी नहीं थे..

Indore: चाय बना रही थी 16 साल की नाबालिग, तभी गैस सिलेंडर में लग गई आग, घर के सभी लोग झुलसे
सिलेंडर में आग लगने से 6 लोग बुरी तरह झुलसे

Cylinder Blast: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) जिले के आजाद नगर पुलिस थाना क्षेत्र में एक घर के रसोई गैस की टंकी (Gas Cylinder Blast) में आग लग गई. बताया गया कि हादसे में चाय बना रही 16 साल की नाबालिग और टंकी बदल रहे उसके जीजा बुरी तरह झुलस गए. आजाद नगर टीआई नीरज मेढ़ा ने बताया कि मूसाखेड़ी क्षेत्र के शिव नगर में जगदीश देवड़ा के घर शुक्रवार रात 8 बजे हादसा हुआ. इसमें उनकी बेटी, बेटा, माखन, पिता अर्जुन समेत कुल 6 लोग बुरी तरह से झुलस गए. इसके बाद सभी को एमवाय अस्पताल (MY Hospital) की बर्न यूनिट में भर्ती किया गया.

ऐसे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार, पूरा परिवार बाहर वाले कमरे में बैठा था. तभी जीजा आए तो पिता जगदीश ने बहन मनीषा को चाय बनाने भेजा. गैस खत्म हो गई तो जीजा सिलेंडर बदलने लगे. इस दौरान गैस लीक हो गई. जैसे ही मनीषा ने माचिस जलाई आग भभक उठी. मौके पर ही परिवार के तीन बच्चों समेत घर के सभी लोग बुरी तरह से झुलस गए. इसके बाद सभी को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल ले जाया गया.

ये भी पढ़ें :- Indian Railways: एमपी के रतलाम समेत इन रेलवे स्टेशनों पर स्थापित होंगे 100 पीएम जनऔषधि केंद्र, जानें रेलवे की क्या है तैयारी

अस्पताल की हालत खस्ता

सिलेंडर फटने के मामले में घायलों को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती किया गया. लेकिन, वहां की एक तस्वीर सामने आई, जिसने सभी को हिला कर रख दिया. घटना के बाद अस्पताल पहुंचे पांच में से तीन बच्चों के लिए एमवाय में पलंग ही नहीं थे. एक ही पलंग पर तीनों बच्चों को जैसे-तैसे लेटाकर उनका इलाज शुरू किया गया.

ये भी पढ़ें :- अशोका गार्डन में हुई खत्री परिवार के घर रेड मामले में थाना प्रभारी सस्पेंड, लापरवाही का लगा आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
Indore: चाय बना रही थी 16 साल की नाबालिग, तभी गैस सिलेंडर में लग गई आग, घर के सभी लोग झुलसे
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;