विज्ञापन

Semi Nude Protest: गुना कलेक्ट्रेट में अर्धनग्न प्रदर्शन मामले में 23 महिलाओं के खिलाफ विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज

Guna Collectorate: कैंट थाने में दर्ज प्राथमिकी में कुल 23 पारदी महिलाओं पर गुना पुलिस ने कलेक्ट्रेट ऑफिस में बलबा करने, सरकारी काम में बाधा डालने व लोक सेवक के आदेश की अवहेलना समेत विभिन्न धाराओं में FIR दर्ज की है.

Semi Nude Protest: गुना कलेक्ट्रेट में अर्धनग्न प्रदर्शन मामले में 23 महिलाओं के खिलाफ विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज
Hफाइल फोटो

Guna News : गुना जिला पुलिस की हिरासत में एक पारदी युवक की मौत के मामले में मंगलवार को गुना कलेक्ट्रेट में पारदी महिलाओं द्वारा किए गए अर्धनग्न प्रदर्शन के मामले में जिला प्रशासन ने 23 महिलाओं के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है. इनमें सरकारी काम में बाधा डालना और सरकारी कार्यालय में तोड़फोड़ की धाराएं प्रमख हैं.

कैंट थाने में दर्ज प्राथमिकी में कुल 23 पारदी महिलाओं पर गुना पुलिस ने कलेक्ट्रेट ऑफिस में बलबा करने, सरकारी काम में बाधा डालने व लोक सेवक के आदेश की अवहेलना समेत विभिन्न धाराओं में FIR दर्ज की है.  

पुलिस कस्टडी में पारदी युवक की मौत पर महिलाओं ने उठाए सवाल

गौरतलब है मंगलवार को पुलिस कस्टडी में पारदी युवक की मौत के विरोध में कलेक्ट्रेट कार्यालय में एक साथ काफी संख्या में पारदी महिलाएं कलेक्ट्रेट पहुंचीं थी और कलेक्टर डॉ. सतेंद्र सिंह से मुलाकात की और कार्यालय से बाहर निकलने के बाद अचानक कुछ महिलाओं ने अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए थे, जिससे पूरे प्रदेश में हंगामा हो गया.

अचानक कलेक्ट्रेट कार्यालय से निकलते ही कपड़े उतारने लगी महिलाएं

पारदी महिलाओं द्वारा कलेक्ट्रेट कार्यालय में अर्धनग्न प्रदर्शन से वहां तैनात पुलिसकर्मी सकते में आ गए. आनन-फानन में अर्धनग्न प्रदर्शन कर रही पारदी महिलाओं के साथ उनकी झड़प भी हो गई.जिसमें कई महिलाओं की चूड़ियां टूट गईं और कैंट थाने के TI को भी खरोंच आई. झड़प में एक पारदी महिला के सिर से भी खून बहने लगा.

महिलाओं का आरोप है कि पुलिस कस्टडी में मारे गए युवक के साथ- साथ गुना पुलिस ने उसके चाचा के साथ भी मारपीट की है. उनकी मांग है कि पुलिस की पिटाई से घायल हुए मृतक के चाचा गंगाराम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जाए. साथ ही, उन्हें मामले में इंसाफ मिले.

पारदी महिलाओं ने गुना पुलिस पर पारदी युवक की मौत को लेकर आरोप

गुना कलेक्ट्रेट में अर्धनग्न प्रदर्शन करने वाली पारदी महिलाओं का आरोप है कि पुलिस कस्टडी में हुई 25 वर्षीय पारदी युवक देवा पारदी की मौत हार्ट अटैक से नहीं, बल्कि पुलिस की मारपीट के कारण हुई है. उन्होंने कहा कि इतनी कम उम्र के लड़के को हार्ट अटैक कैसे आ सकता है.

महिलाओं ने पुलिस कस्टडी में हुई युवक की मौत के लिए मांगा इंसाफ

महिलाओं का आरोप है कि पुलिस कस्टडी में मारे गए पारदी युवक के साथ- साथ गुना पुलिस ने उसके चाचा के साथ भी मारपीट की है. मृतक के परिजनों की मांग है कि पुलिस की पिटाई से घायल हुए मृतक के चाचा गंगाराम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जाए. साथ ही, उन्हें मामले में इंसाफ मिले.

ये भी पढ़ें-Sanchi Milk Price Hike: एमपी में 2 रुपए महंगा हुआ दूध, सांची दुग्ध संघ ने बढ़ाई कीमत, 15 जुलाई से लागू हुईं नई दरें
-

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP:  बेटी के इलाज के लिए दर-दर भटकी मां...इलाज नहीं मिला तो हुई मौत, पूरा मामला जानकर सहम जाएंगे आप  
Semi Nude Protest: गुना कलेक्ट्रेट में अर्धनग्न प्रदर्शन मामले में 23 महिलाओं के खिलाफ विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज
Khargone- 8 feet python found in house-panic spread the people after seeing it, rescue done...
Next Article
Khargone News: बिस्तर पर आराम करता मिला 8 फीट का अजगर, देखकर लोगों में फैली दहशत, इस तरह किया गया रेस्क्यू...
Close
;