विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: जमीन पर बैठ गए किसान... खाद की किल्लत को लेकर कांग्रेस नेता कर रहे हैं शिकायत

Farmers in Vidisha: कांग्रेस नेता सुरेंद्र रघुवंशी खाद की किल्लत को लेकर किसानों के साथ कृषि विभाग पहुंचे थे. वहां अपनी मांग को लेकर किसानों के साथ जमीन पर बेठ गए. 

MP News: जमीन पर बैठ गए किसान... खाद की किल्लत को लेकर कांग्रेस नेता कर रहे हैं शिकायत
अपनी मांग को लेकर कृषि ऑफिसर के पास पहुंचे थे किसान

Farmers Complain: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा (Vidisha) जिले की तहसील सिरोंज से एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें कृषि अधिकारी (Agriculture Officer) कुर्सी पर बैठे नजर आए, तो उनके सामने जमीन पर सैंकड़ों की संख्या में किसान (Farmers) अपनी व्यथा अधिकारी को सुनाते नजर आए. वीडियो जब कृषि विभाग (Agriculture Department) की चार दिवारी से सोशल मीडिया (Social Media) पर पहुंची, तो कांग्रेस (Congress) ने लपक लिया. कांग्रेस के पूर्व मंत्री उमंग सिंगार (Umang Singhar) ने X पर वीडियो वायरल कर केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) से सवाल किया.

भाजपा ने किया किसानों का समर्थन 

जब मामले ने तूल पकड़ा, तो स्थानीय भाजपा विधायक किसानों के समर्थन में उतर आए. वह कृषि विभाग पहुंचे और जमीन पर बैठ गए. उमाकांत शर्मा ने अन्नदाताओं को जमीन पर बैठने पर एतराज जताया और कृषि विभाग के अधिकारियों पर कार्रावाई करने की मांग कर डाली. कांग्रेस का कहना है कि केंद्रीय कृषि मंत्री के इलाके में ऐसी लापरवाही होना गलत है. 

ये भी पढ़ें :- लापरवाही की हद: प्रसव के बाद पेट में कपड़े का टुकड़ा छोड़ लगा दिए टांके, खुलासा होते ही... 

कांग्रेस नेता के नेतृत्व में हुआ प्रदर्शन

विदिशा जिले की सिरोंज तहसील से किसान नेता सुरेंद्र रघुवंशी के नेतृत्व में खाद की किल्लत को लेकर कृषि विभाग के अधिकारी वीरेंद्र मालवीय से किसान गुहार लगाने पहुंचे थे. उक्त अधिकारी कुर्सी पर डटे रहे और किसानों को जमीन पर बैठने को बोल दिया गया. वीडियो वायरल होते ही विपक्ष को एक मुद्दा मिल गया क्योंकि मामला शिवराज सिंह चौहान के जिले विदिशा का था. बिना देरी करते हुए उमंग सिंघर ने शिवराज सिंह चौहान से सवाल कर किया.

ये भी पढ़ें :- PM JANMAN योजना में प्रधानमंत्री आवास के लिए ली थी रिश्वत, NDTV पर पीड़ितों ने बताई जनमन की बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिना सैलरी के कैसे होगा काम ? MP के इस जिले में सफाई कर्मियों ने जताया विरोध
MP News: जमीन पर बैठ गए किसान... खाद की किल्लत को लेकर कांग्रेस नेता कर रहे हैं शिकायत
Dead people not able to be carried with four shoulders because of bad road condition in Maihar
Next Article
ऐसी भी क्या मजबूरी थी? शव को नसीब नहीं हुए चार कंधे, तो इस तरह निकली अंतिम यात्रा
Close
;