विज्ञापन

भगवान के घर में भिड़े भक्त, दो पुजारियों के बीच मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

MP News: मंगलवार के दिन रीवा के ऐतिहासिक चिरहुला मंदिर में भक्तों की भारी भीड़ होती है. पुजारियों के बीच कथा सुनने को लेकर प्रतिस्पर्धा होती ही रहती है. ऐसे में यजमान के साथ कथा सुनने को लेकर पैसे की बातचीत करते समय दो पुजारियों के बीच जमकर लात घुसे चले.

भगवान के घर में भिड़े भक्त, दो पुजारियों के बीच मारपीट का वीडियो हुआ वायरल
सड़क के बीच में लड़ते दिखे दो पुजारी

Rewa News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा जिले के चिरहुला में हनुमान जी का ऐतिहासिक मंदिर है. मंगलवार और शनिवार को यहां पर भक्तों की भारी भीड़ होती है. यहां पर मंगलवार और शनिवार को ऐसे कई लोग आते हैं, जो हनुमान जी के दर्शन करने के बाद अपने परिवार सहित बैठकर कथा भी सुनना चाहते हैं. जिसके चलते यहां पर लगभग एक दर्जन से ज्यादा पुजारी है. ऐसे में आज दो पुजारियों के बीच एक यजमान को कथा सुनने को लेकर जमकर मारपीट हो गई. उपस्थित लोगों ने काफी मशक्कत के बाद बीच बचाव किया, जिसका वीडियो किसी भक्त ने कार में बैठकर बना लिया था. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

कहां और कैसे हुआ विवाद 

रीवा के चिरहुला मंदिर में मंगलवार और शनिवार को पुजारी हनुमान जी के भक्तों से अपने यजमान से बातचीत करने के लिए पार्किंग स्थल पर भी टहलते नजर आते हैं. जहां पर पैसे को लेकर यजमान और पुजारी के बीच बातचीत होती है. उचित पैसा तय हो जाने पर यजमान मंदिर के अंदर बैठकर पुजारी से कथा सुन लेता है. मंदिर में आज भारी भीड़ होने की वजह से दोपहर चिरहुला मंदिर की पार्किंग में दो पुजारी टहल रहे थे. यहां कई भक्त आ रहे थे जा रहे थे. ऐसे में किसी एक भक्त ने कथा सुनने की इच्छा व्यक्त की. दोनों पुजारी भक्त से बात कर रहे थे. पैसे को लेकर बातचीत हो रही थी. 

ये भी पढ़ें :- किसानों के हिस्से पर मार रहे थे डाका, SDM ने ऐसे छापा मार कर 900 से ज्यादा बोरी खाद की जब्त

कैसे हुआ वीडियो वायरल

एक भक्त मंदिर में दर्शन करने के बाद पार्किंग स्थल पर खड़ी अपनी कार के पास पहुंचे. वह कार को बैक कर रहे थे. इसी दौरान उनकी नजर दो पुजारियों पर पड़ी. उन्होंने तत्काल ही अपनी कार का शीशा नीचे किया. इसी दौरान पुजारी आपस में लड़ने लगे. कार चालक ने पुजारी के लड़ने का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें :- PM Aawas Yojana के लिए रिश्वत मांगने की रिकार्डिंग की, तो सरपंच पति ने किया हमला... आडियो-विडीयो आया सामने 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
RTO में तैनात उप निरीक्षक और आरक्षक को गाली गलौज करना पड़ा भारी, आ गया ये सख्त आदेश
भगवान के घर में भिड़े भक्त, दो पुजारियों के बीच मारपीट का वीडियो हुआ वायरल
Corruption Kayakalp road worth Rs 3 crore fell into disrepair within 3 months in Betul of Madhya Pradesh
Next Article
MP News: यहां बह रही भ्रष्टाचार की गंगा, 3 करोड़ की कायाकल्प सड़क 3 महीने में ही हो गई खस्ताहाल
Close