विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: सागर में दलित युवती की मौत पर बोले CM मोहन यादव, कहा-यह रंजिश का नतीजा

Dalit Girl Death: सागर में दलित महिला की मौत मामले में विपक्ष के हमले के बाद सीएम मोहन यादव ने कहा कि यह घटना रंजिश का नतीजा है.

Read Time: 3 mins
MP News: सागर में दलित युवती की मौत पर बोले CM मोहन यादव, कहा-यह रंजिश का नतीजा
फाइल फोटो

Dalit Woman Death in Sagar: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर जिले (Sagar) में एक दलित महिला की एंबुलेंस से गिरकर संदिग्ध हालात में हुई मौत मामले में राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Chief Minister Mohan Yadav) ने मंगलवार को कहा कि यह घटना दुश्मनी का नतीजा है. सीएम मोहन यादव ने कहा कि वह पीड़ितों के परिवार से मिलने के लिए बरोदिया नौनागिर गांव जाएंगे, लेकिन उन्होंने कांग्रेस की सीबीआई जांच की मांग को "विपक्ष का काम'' बताकर ज्यादा तवज्जो नहीं दिया.

सागर की घटना के बारे में पूछे जाने पर यादव ने 'पीटीआई-भाषा' से कहा, "मैं सागर-खुरई जा रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि भगवान की इच्छा से उस गांव में सब ठीक हो जाएगा. यह दुश्मनी का नतीजा है. मैं उनके साथ सहानुभूति रखता हूं. हमने प्रशासन को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है कि ऐसी चीजें दोबारा न हों और लोग सौहार्दपूर्ण तरीके से रहें.''

विपक्ष ने सरकार को घेरा

इससे पहले मंगलवार को कांग्रेस ने इस घटना को लेकर सरकार की जमकर आलोचना की. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार और मुख्यमंत्री मोहन यादव को घेरते हुए कई सवाल दागे. वहीं दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने भी इस मामले में सरकार और प्रशासन को जमकर कोसा. उन्होंने दलित युवती की अंतिम यात्रा में पहुंचकर परिवार को लोगों को सहानुभूति दी और इस घटना के लिए प्रशासन को जिम्मेदार मानते हुए जिला कलेक्टर और एसपी को हटाने की मांग की.

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

बता दें कि अंजना अहिरवार नामक महिला ने पिछले साल अगस्त में मामला दर्ज कराया था कि उसके भाई को उत्पीड़न के एक मामले में समझौता करने का दबाव डालने वाले कुछ लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस ने कहा कि रविवार को सागर में एक एम्बुलेंस से "गिरने'' के बाद अंजना की मौत हो गई थी. एम्बुलेंस उसके चाचा राजेंद्र अहिरवार का शव ले जा रही थी. उसके चाचा को शनिवार को कुछ लोगों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला था.

यह भी पढ़ें - "मध्य प्रदेश में दलित होना गुनाह....?", सागर में दलित युवती की मौत के बाद पूर्व CM कमलनाथ ने लगाए गंभीर आरोप

यह भी पढ़ें - सागर में दलित युवती की मौत मामले में गरमाई सियासत, दिग्विजय सिंह ने कलेक्टर-एसपी को हटाने की मांग की

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP के 32 जिलों में पहुंचा मानसून: 24 घंटे में बारिश का स्ट्रॉन्ग सिस्टम होगा एक्टिव... जानें कब तक पूरे मध्य प्रदेश को करेगा कवर
MP News: सागर में दलित युवती की मौत पर बोले CM मोहन यादव, कहा-यह रंजिश का नतीजा
Youth of Mauganj district did well by digging a Step Well without machines
Next Article
जज्बे को सलाम... पत्थरों को चीरकर खोज निकाला पानी, जल गंगा संवर्धन अभियान में किया श्रमदान
Close
;