विज्ञापन
Story ProgressBack

Datia: ढाबा में खाना खा रहे युवाओं पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, एक युवक की मौत, 5 घायल

MP News: दतिया में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. अज्ञात बदमाशों ने ढाबा में घुस खाना खा रहे युवाओं पर गोलियां बरसा दीं. घटना में 6 लोग घायल हुए हैं.

Read Time: 3 min
Datia: ढाबा में खाना खा रहे युवाओं पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, एक युवक की मौत, 5 घायल
घटना का CCTV फुटेज

Datia Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दतिया में एक ढाबे में खाना खा रहे युवाओं पर अज्ञात लोगों ने गोलियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि  5 लोग घायल हो गए. इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना बुधवार रात की है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपी गोली चलाते नजर आ रहे हैं. 

ऐसे दिया घटना को अंजाम

जानकारी के मुताबिक़ बुधवार की रात नेशनल हाईवे पर स्थित पठान ढाबा पर कुछ युवक खाना खा रहे थे. इसी बीच कुछ अज्ञात बदमाश पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी. यह देखते ही अफरा- तफरी मच गई. इस दौरान वहां खाना खा रहे 6 युवाओं को गोली लग गई, जिसकी वजह से ये सभी बुरी तरह घायल हो गए. घायल युवाओं में ऋषभ चंचोलिया, पुष्पेंद्र वर्मा, शेखू, विपिन साहू, राधे यादव और जय प्रताप शामिल हैं. इस घटना के बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. ऋषभ चंचोलिया, पुष्पेंद्र वर्मा और शेखू की हालत ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. ईलाज के दौरान ऋषभ चंचोलिया की मौत हो गई. जबकि बाकी युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. 

ये भी पढ़ें MP News : सीएम मोहन का ऐलान- अब जिला स्तर पर भी होगी इन्वेस्टर्स मीट, ये है महाकौशल का डेवलपमेंट प्लान

पुलिस कर रही जांच 

इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोग भागते हुए नजर आ रहे हैं. इसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है. इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश भी पुलिस ने शुरू कर दी है. दावा है जल्द ही सभी आरोपी पकड़े जाएंगे. पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि युवाओं पर गोलियां बरसाने वाले आखिर कौन लोग थे और उन पर जानलेवा हमला क्यों किया ? हालांकि, नेशनल हाईवे के किनारे ढाबे में हुई इस घटना के बाद लोगों में खौफ है.  

ये भी पढ़ें MP News: हाईकोर्ट ने दिया बड़ा फैसला,  अब C और  D ग्रेड के कर्मचारियों के रिटायरमेंट के बाद नहीं हो सकेगी रिकवरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close