विज्ञापन

MP News: दलित बुजुर्ग को दबंगों ने पहले मारी गोली, फिर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, चौंकाने वाली है वजह

Chhatarpur News Today: बुजुर्ग का आरोप है कि आरोपी कमलेश पटेल ने पहले उसके सिर में कट्टे की बट से कई बार हमला किया. यही नहीं, पीड़ित के हाथ पर फायर भी किया. इस हमले में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया. आरोपी यहीं नहीं रुका, उसने बुजुर्ग पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी. और उसने मृत मानकर नदी में फेंक दिया.

MP News: दलित बुजुर्ग को दबंगों ने पहले मारी गोली, फिर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, चौंकाने वाली है वजह

Chhatarpur News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के छतरपुर (Chhatarpur) से दलित (Dalit) के साथ दरिंदगी का एक बड़ा मामला सामने आया है. दरअसल, छतरपुर जिले में एक दलित बुजुर्ग व्यक्ति को पेट्रोल से जिंदा जलाकर मारने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. बुजुर्ग को गंभीर हालत में छतरपुर जिला अस्पताल (chhatarpur District Hospital) में भर्ती कराया गया है. जहां इनकी हालत गंभीर बनी हुई है. बुजुर्ग का नाम नंदी अहिरवार है. उनकी उम्र लगभग 57 साल है.

छतरपुर जिले के राजनगर थाना क्षेत्र के देव कुलिया गांव में रहने वाले नंदी अहिरवार का आरोप है कि उन्होंने कुछ दिनों पहले अपनी एक जमीन  मनोज पटेल के नाम राजनगर में रजिस्ट्री कारवाई थी. आरोप है कि रजिस्ट्री पहले करवा ली गई, उसके बाद पैसे 5 तारीख को देने की बात कही गई. नंदी अहिरवार के मुताबिक पैसे देने के बहाने मनोज पटेल का भाई कमलेश अपनी बाइक पर लेकर पहले राजनगर गया. उसके बाद कहा कि पैसा मेरे मामा के पास है, चलो हम उनसे दिलवा देते हैं. इसके बाद मनोज के बड़े भाई कमलेश पटेल ने उसे अपने पास बुलाया. लिहाजा, आरोपी पीड़ित को देव कुलिया गांव से अपने साथ बाइक पर बैठा कर ले गया.जहां बुजुर्ग की जमकर पिटाई की और फिर आग लगा दी.

मरा समझ कर छोड़ कर फरार हो गया आरोपी

आरोपी ने रास्ते में लुगासी चौकी के पास बने पुल पर उसे पीटा. बुजुर्ग का आरोप है कि कमलेश पटेल ने पहले उसके सिर में कट्टे की बट से कई बार हमला किया. यही नहीं, पीड़ित के हाथ पर फायर भी किया. इस हमले में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया. आरोपी यहीं नहीं रुका, उसने बुजुर्ग पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी. और उसने मृत मानकर नदी में फेंक दिया. इसके बाद  आरोपी मौके से फरार हो गया, लेकिन बुजुर्ग की जान किसी तरह बच गई. यहां से पुलिस उसे जिला अस्पताल ले गई.

ये भी पढ़ें- MP News: यहां बह रही भ्रष्टाचार की गंगा, 3 करोड़ की कायाकल्प सड़क 3 महीने में ही हो गई खस्ताहाल

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए छतरपुर एसपी आगम जैन ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना की बारीकी से पड़ताल की जा रही है. मामले में नौगांव एसडीओपी चंचलेश मार्क्रम का कहना है कि घटना 2 दिन पुरानी है. इस घटना में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिसकी वजह से वह ठीक से कुछ बात नहीं पा रहे थे. इसलिए मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई थी. उन्होंने बताया कि नौगांव एसडीओपी चंचलेश मार्क्रम इसलिए एफआईआर दर्ज करने में समय लग रहे हैं. उन्होंने बताया कि बुजुर्ग अब भी जिला अस्पताल में भर्ती है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Mid Day Meal में मासूमों को दी जा रही ऐसी दाल, देखर आंखों में आ जाएंगे आंसू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
MP News: दलित बुजुर्ग को दबंगों ने पहले मारी गोली, फिर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, चौंकाने वाली है वजह
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close