विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: युवतियों ने किया एक-दूसरे पर चाकू से वार, वीडियो वायरल करने का था शक...दोनों अस्पताल में भर्ती

MP News: दोनों सहेलियां कहीं घूमने गई थीं. इस दौरान मानसी को संदेह हुआ कि साक्षी ने मोबाइल पर उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया है और उसे वायरल कर रही है.

Crime News: युवतियों ने किया एक-दूसरे पर चाकू से वार, वीडियो वायरल करने का था शक...दोनों अस्पताल में भर्ती
Crime News: दोनों युवतियों ने एक दूसरे पर किए चाकू से वार

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur)में दो युवतियों ने आपस में चाकू से वार कर एक-दूसरे को घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच वीडियो वायरल (Video Viral) करने के संदेह पर विवाद हो गया था. इस मामले में देर रात केस दर्ज किया गया. माढ़ोताल थाना क्षेत्र स्थित कठौंदा तालाब के पास दोनों मिलने पहुंचीं और कुछ देर बाद आपस में ही भिड़ गईं. दोनों ने एक- दूसरे पर चाकू से कई हमले कर दिए. गंभीर रूप से घायल होने पर पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया. थाना प्रभारी विपिन ताम्रकार  के अनुसार अधारताल कंचनपुर निवासी साक्षी ठाकुर और मानसी वर्मा दोस्त हैं.

दोनों ने एक-दूसरे पर कर दिया चाकू से वार

कुछ दिन पहले दोनों सहेलियां कहीं घूमने गई थीं. इस दौरान मानसी को संदेह हुआ कि साक्षी ने मोबाइल पर उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया है और उसे वायरल कर रही है. जानकारी होने पर उसने साक्षी को मिलने के लिए फोन किया तो उसने कहा कि वह कटंगी बायपास रोड पर अपनी किसी सहेली के घर आई है. उसके बाद मानसी ने उसे कठौंदा तालाब के पास मिलने के लिए बुलाया. जिसके बाद साक्षी अपनी सहेली दिशा को लेकर वहां पहुंची. यहां पर दोनों के बीच वीडियो को लेकर विवाद होने लगा तो दिशा ने बीच-बचाव कर दोनों को शांत कराने का प्रयास किया.

पुलिस ने दोनों को कराया अस्पताल में भर्ती

इस बीच मानसी ने पर्स से चाकू निकालकर साक्षी पर हमला कर दिया जो उसके हाथ, अंगुली व पीठ पर लगा. इसके बाद साक्षी ने भी चाकू निकालकर मानसी पर हमला कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने साक्षी को मेडिकल व मानसी को विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया है.

ये भी पढ़ें विदिशा में भावुक शिवराज ने कहा- PM मोदी के नेतृत्व में गांव बनाएंगे विकसित, राहुल मुंगेरी लाल के सपने...

ये भी पढ़ें Election Results: "भूपेश बघेल को मोतीलाल वोरा की तरह वापस होना पड़ेगा" राजनांदगांव में जीत के बाद बोले संतोष पांडे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP में  रेप पीड़ित नाबालिग को मिली गर्भपात की अनुमति, जानें पूरा मामला 
Crime News: युवतियों ने किया एक-दूसरे पर चाकू से वार, वीडियो वायरल करने का था शक...दोनों अस्पताल में भर्ती
Scam worth crores in the name of organic farming in Anuppur, action against officials
Next Article
CM साहब! जैविक खेती की 'जान' निकाल दी अधिकारियों ने, अनूपपुर में हुआ करोड़ों का घोटाला
Close
;