विज्ञापन

Crime News: युवतियों ने किया एक-दूसरे पर चाकू से वार, वीडियो वायरल करने का था शक...दोनों अस्पताल में भर्ती

MP News: दोनों सहेलियां कहीं घूमने गई थीं. इस दौरान मानसी को संदेह हुआ कि साक्षी ने मोबाइल पर उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया है और उसे वायरल कर रही है.

Crime News: युवतियों ने किया एक-दूसरे पर चाकू से वार, वीडियो वायरल करने का था शक...दोनों अस्पताल में भर्ती
Crime News: दोनों युवतियों ने एक दूसरे पर किए चाकू से वार

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur)में दो युवतियों ने आपस में चाकू से वार कर एक-दूसरे को घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच वीडियो वायरल (Video Viral) करने के संदेह पर विवाद हो गया था. इस मामले में देर रात केस दर्ज किया गया. माढ़ोताल थाना क्षेत्र स्थित कठौंदा तालाब के पास दोनों मिलने पहुंचीं और कुछ देर बाद आपस में ही भिड़ गईं. दोनों ने एक- दूसरे पर चाकू से कई हमले कर दिए. गंभीर रूप से घायल होने पर पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया. थाना प्रभारी विपिन ताम्रकार  के अनुसार अधारताल कंचनपुर निवासी साक्षी ठाकुर और मानसी वर्मा दोस्त हैं.

दोनों ने एक-दूसरे पर कर दिया चाकू से वार

कुछ दिन पहले दोनों सहेलियां कहीं घूमने गई थीं. इस दौरान मानसी को संदेह हुआ कि साक्षी ने मोबाइल पर उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया है और उसे वायरल कर रही है. जानकारी होने पर उसने साक्षी को मिलने के लिए फोन किया तो उसने कहा कि वह कटंगी बायपास रोड पर अपनी किसी सहेली के घर आई है. उसके बाद मानसी ने उसे कठौंदा तालाब के पास मिलने के लिए बुलाया. जिसके बाद साक्षी अपनी सहेली दिशा को लेकर वहां पहुंची. यहां पर दोनों के बीच वीडियो को लेकर विवाद होने लगा तो दिशा ने बीच-बचाव कर दोनों को शांत कराने का प्रयास किया.

पुलिस ने दोनों को कराया अस्पताल में भर्ती

इस बीच मानसी ने पर्स से चाकू निकालकर साक्षी पर हमला कर दिया जो उसके हाथ, अंगुली व पीठ पर लगा. इसके बाद साक्षी ने भी चाकू निकालकर मानसी पर हमला कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने साक्षी को मेडिकल व मानसी को विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया है.

ये भी पढ़ें विदिशा में भावुक शिवराज ने कहा- PM मोदी के नेतृत्व में गांव बनाएंगे विकसित, राहुल मुंगेरी लाल के सपने...

ये भी पढ़ें Election Results: "भूपेश बघेल को मोतीलाल वोरा की तरह वापस होना पड़ेगा" राजनांदगांव में जीत के बाद बोले संतोष पांडे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
 Sagar में यूथ कांग्रेस ने इन मुद्दों को लेकर किया प्रदर्शन, पुलिस ने रोका जुलूस तो जिद पर अड़े कार्यकर्ता
Crime News: युवतियों ने किया एक-दूसरे पर चाकू से वार, वीडियो वायरल करने का था शक...दोनों अस्पताल में भर्ती
Bhopal Police strictness action taken against more than 25 vehicles fitted with hooters and sirens
Next Article
भोपाल: हूटरबाजी पर पुलिस की सख्ती, 25 से ज्यादा हूटर औऱ सायरन लगे वाहनों पर की कार्रवाई
Close