विज्ञापन
Story ProgressBack

विदिशा में भावुक शिवराज ने कहा- PM मोदी के नेतृत्व में गांव बनाएंगे विकसित, राहुल मुंगेरी लाल के सपने...

MP News: शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस (Congress) द्वारा सरकार बनाने के बारे में पूछे जाने पर कहा, "मुंगेरी लाल के हसीन सपने अभी भी देख रहे हैं, उनके पास 100 सीटें भी नहीं हैं. राहुल गांधी दिवास्वप्न देख रहे हैं लेकिन PM मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे.

Read Time: 5 mins
विदिशा में भावुक शिवराज ने कहा- PM मोदी के नेतृत्व में गांव बनाएंगे विकसित, राहुल मुंगेरी लाल के सपने...

Shivraj Singh Chouhan in Vidisha Lok Sabha: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री (Former Chief Minister of Madhya Pradesh) और विदिशा लोकसभा क्षेत्र (Vidisha Lok Sabha Seat) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विजयी उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान ने विदिशा में रोड शो किया. लोक सभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) में शिवराज सिंह चौहान ने विदिशा संसदीय क्षेत्र से 8 लाख से अधिक मतों के अंतर से जीत हासिल की उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ चाय का लुत्फ़ उठाया. शिवराज सिंह ने आभार प्रकट करते हुए कहा कि मैं विदिशा और मध्यप्रदेश की जनता के इस प्रेम, अपनत्व और भरोसे का कर्जदार हूं. दोनों हाथ जोड़कर आपके इस आशीर्वाद को सिर माथे से लगा रहा हूं. इस दौरान उन्होंने प्रसिद्ध बाढ़ वाले श्री गणेश मंदिर (Ganesh Mandir) में पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया. पूर्व सीएम और विदिशा के नए सांसद शिवराज सिंह ने कहा कि प्रथम पूज्य भगवान गणपति की कृपा और उनका आशीर्वाद हम सभी पर सदैव बना रहे.

पीएम मोदी को लेकर क्या कहा?

विदिशा में पूर्व सीएम ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में विकसित भारत के निर्माण के संकल्प को पूर्ण करने के लिए हम अपने गांव तथा शहर को विकसित बनाने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे. विकसित भारत के संकल्प की सिद्धि के लिए विदिशा-रायसेन संसदीय क्षेत्र के सभी कार्यकर्ता हर गांव तथा शहर को विकसित बनाने का संकल्प ले रहे हैं. प्रशासन के साथ मिलकर हम सभी इस कार्य में जुटेंगे.

सुनिए सांसद जी का अगला प्लान

राहुल गांधी को लेकर यह कहा?

शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस (Congress) द्वारा सरकार बनाने के बारे में पूछे जाने पर कहा, "मुंगेरी लाल के हसीन सपने अभी भी देख रहे हैं, उनके पास 100 सीटें भी नहीं हैं. राहुल गांधी दिवास्वप्न देख रहे हैं लेकिन PM मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे.

ऐसे हुए भावुक

विदिशा पहुंचे शिवराज सिंह एक बार फिर भावुक हो गए उन्होंने कहा कि ऐसा आशीर्वाद कि जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता. अद्भुत आशीर्वाद दिया है कुल वोटों के 77% से ज्यादा वोट भारतीय जनता पार्टी को मिले हैं. प्रतिशत में ये देश में सर्वाधिक है. अब मेरे मन में केवल एक ही संकल्प है सम्पूर्ण संसदीय क्षेत्र अपना परिवार है यहां कोई नेता और जनता नहीं है, नेता और कार्यकर्ता नहीं है न भाई है बहन है, भांजे हैं, भांजियां है, बुजुर्ग हैं अपना परिवार है और इस परिवार की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ना है. मैं एक बार फिर अपने विदिशा संसदीय क्षेत्र की जनता को प्रणाम करता हूं. अद्भुत आशीर्वाद चुनाव प्रचार के दौरान मुझे लगा कि मैं प्रेम की लहर पर सवार हूं और मेरी बहनों ने मुझे 10-10 रुपए चुनाव लड़ने के लिए दिए, बच्चों ने मुझे गुल्लकें भेंट की ये सच में सपने जैसा है अद्भुत और अभूतपूर्व है. अब इन्हीं की सेवा के लिए जिंदगी है.

आगे का प्लान बताया 

स्वच्छता, जल संरक्षण, पर्यावरण, बेटी बचाओ अभियान बेहतर शिक्षा और बेहतर स्वास्थ्य!, बहनों को लखपति दीदी बनाना जैसी कई तरह की चीजें करनी हैं. उसकी पूरी रूपरेखा तैयार कर रहे हैं. विकसित भारत के लिए विकसित संसदीय क्षेत्र का हर बूथ, हर वार्ड और पंचायत उसमें काम करने का संकल्प भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता विदिशा संसदीय क्षेत्र के ले रहे हैं. 

जनता की सेवा मेरे लिए भगवान की पूजा है और एक ही भाव इस समय मन में उमड़ रहा है मैं भाव-विभोर हूं जब तक सांस चलेगी इस जनता की सेवा करेंगे. क्योंकि जनता की यही सेवा अपने लिए भगवान की पूजा है प्रधानमंत्री जी ने जो संकल्प दिया है विकसित भारत का संकल्प और विकसित भारत बनाना है तो हर बूथ को विकसित बूथ मतलब बूथ में जो गाँव और वार्ड हैं उन्हें विकसित बनाना पड़ेगा. तो विकसित भारत के लिए, विकसित विदिशा संसदीय क्षेत्र और उसको केंद्र और राज्य की योजनाओं का बेहतर क्रियान्वयन से बनाएंगे लेकिन कई काम समाज के सहयोग से करेंगे.

अलग-अलग पोलिंग बूथ पर कार्यकर्ता संकल्प करेंगे और फिर बूथ की पंचायत का विकास कैसे हो गाँव में योजना, गाँव में प्रभावी योजनाओं का क्रियान्वयन की योजना भी गाँव में बने और कार्यकर्ता प्रशासन के साथ मिलकर क्रियान्वित करें इस काम में हम जुटेंगे.

यह भी पढ़ें : Vidisha Lok Sabha Seat Result 2024: फिर BJP फिर शिवराज... इस VIP सीट पर मिली कांग्रेस को करारी हार

यह भी पढ़ें : शिवराज मामा बने समधी, छोटे बेटे कुणाल की हुई सगाई, बहू रिद्धी के दादा का है इस राजघराने से कनेक्शन, पिता हैं VP

यह भी पढ़ें : Shivraj Singh Chauhan News: रिकॉर्ड जीत के बाद पूर्व CM ने ऐसे जताया आभार, जानिए आगे का प्लान

यह भी पढ़ें : Election Results 2024: एससी-एसटी सीटों पर खेला, BJP को नीचे धकेला, 2019 में ऐसा रहा प्रदर्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पुलिस ने लौटाए 401 गुम हुए मोबाइल, हाथों में फोन मिलते ही लोगों के आंखों से छलक पड़े आंसू
विदिशा में भावुक शिवराज ने कहा- PM मोदी के नेतृत्व में गांव बनाएंगे विकसित, राहुल मुंगेरी लाल के सपने...
A 10 year old boy who went to graze goats in Mhow Indore picked up an army bomb died in the explosion in Berchha Range another child injured
Next Article
Mhow: आर्मी एरिया में बकरी चराने गए बच्चे ने उठाया बम, फटने से हुई मौत, एक अन्य बच्चा घायल
Close
;