विज्ञापन

MP News: मक्सी में दो समूहों के बीच झड़प, 1 की मौत, 7 घायल, CM मोहन यादव ने उज्जैन कमिश्नर और IG से की बात

Shajapur Violence: शाजापुर जिले के मक्सी में बुधवार रात को दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान फायरिंग और पथराव भी हुआ. शहर में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है. वहीं घायलों को इंदौर रेफर किया गया है.

MP News: मक्सी में दो समूहों के बीच झड़प, 1 की मौत, 7 घायल, CM मोहन यादव ने उज्जैन कमिश्नर और IG से की बात

Shajapur News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शाजापुर (Shajapur) में कथित तौर पर पुरानी रंजिश को लेकर बुधवार 25 सितंबर की शाम दो समूहों के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए. पुलिस (Police) ने यह जानकारी दी. उज्जैन (Ujjain) रेंज के पुलिस महानिरीक्षक (IG) संतोष सिंह ने बताया कि जिले के मक्सी कस्बे में पिछले दो दिन से दो पक्षों के बीच तनाव था और बुधवार शाम को दोनों पक्षों में झड़प हो गई, जिसके बाद हिंसा भड़क गई. संतोष सिंह ने बताया कि झड़प में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि सात अन्य घायल हो गए.

स्थिति नियंत्रण में 

अधिकारी ने बताया कि घायलों में से छह को इंदौर रेफर किया गया है जबकि एक का उज्जैन में इलाज किया जा रहा है. मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है, स्थिति फिलहाल नियंत्रण में और शांतिपूर्ण है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भीड़ को खदेड़ने के लिए मक्सी पुलिस को कई राउंड फायर करने पड़े. इधर, सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में जिले के चार थानों का पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया और स्थिति को नियंत्रण में लिया. कलेक्टर, एसपी, एसडीएम और तहसीलदार समेत कई अधिकारी भी मक्सी पहुंचे.

शाजापुर के पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह राजपूत ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश है. हालांकि, बुधवार को हुई झड़प के पीछे की असली वजह की जांच की जा रही है.

सीएम ने दिए निर्देश

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने मक्सी में हुई घटना के संबंध में नई दिल्ली से फोन पर कमिश्नर उज्जैन और आईजी उज्जैन से जानकारी ली. घटना के संबंध में उन्होंने सभी तथ्यों की जानकारी प्राप्त की. उन्हें बताया गया कि मक्सी में वर्तमान में स्थिति नियंत्रण में है. कुछ व्यक्तियों के आपसी संघर्ष के बाद उत्पन्न स्थितियों की जानकारी भी मुख्यमंत्री डॉ यादव ने प्राप्त की और अधिकारियों को कानून व्यवस्था बनाये रखने के निर्देश दिए. मुख्यमंत्री डॉ यादव के निर्देश पर आईजी उज्जैन रेंज और कमिश्नर उज्जैन ने मक्सी का दौरा किया.

यह भी पढ़ें : CM मोहन यादव का ऐलान- MP में बैगा, भारिया और सहरिया जनजातियों के लिए बनेगी बटालियन, जानिए क्या होगा लाभ?

यह भी पढ़ें : Ujjain News: उज्जैन में बनेगा MP का पहला डेयरी टेक्नोलॉजी कॉलेज, अब होगी नई श्वेत क्रांति

यह भी पढ़ें : RIC Sagar: बुंदेलखंड में खुलेंगे निवेश के द्वार, CM मोहन ने कहा- इतने देशों से आएंगे प्रतिनिधि

यह भी पढ़ें : MMLBY: MP में 24 लाख से अधिक लाड़ली बहनों को 450 रुपये में गैस सिलेंडर, उज्ज्वल हो रहा जीवन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Snake on a Train: चलती ट्रेन के कोच में निकल आया सांप, देखते ही यात्रियों में मची भगदड़, तस्वीरों में देखें खौफ का मंजर
MP News: मक्सी में दो समूहों के बीच झड़प, 1 की मौत, 7 घायल, CM मोहन यादव ने उज्जैन कमिश्नर और IG से की बात
Satna Rakesh Sahu Ram Naam Book 1.5 km long book proposed to be included in Tourism Assets Bank
Next Article
MP के इस शख्स ने लिख दी डेढ़ किमी लंबी किताब, टूरिज्म एसेट्स बैंक में शामिल करने का प्रस्ताव 
Close