विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhindwara Lok Sabha Election: कांग्रेसी नेताओं के पार्टी छोड़ने पर बढ़ी कमलनाथ की चिंता, पहुंचे जनता के बीच और कही ये बात

Lok Sabha Elections news: छिंदवाड़ा के सांसद नकुलनाथ ने कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले अपने करीबी विधायक कमलेश प्रताप शाह पर जमकर बरसे. इस मौके पर नकुल ने शाह पर निशाना साधते हुए जनता से कहा कि आपने जो विधायक चुना है, वह बिकाऊ और गद्दार निकला.

Read Time: 3 min
Chhindwara Lok Sabha Election: कांग्रेसी नेताओं के पार्टी छोड़ने पर बढ़ी कमलनाथ की चिंता, पहुंचे जनता के बीच और कही ये बात

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेताओं को तोड़ कर भाजपा में शामिल करने का सिलसिला बदस्तूर जारी है.  इसी कड़ी में शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी विधायक कमलेश प्रताप शाह भाजपा का दामन थाम लिया. एक के बाद एक नेताओं के भाजपा में शामिल होने से लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की  मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. लिहाजा, पार्टी के नेता अब सीधे जनता से संवाद करने में जुट गए हैं.  

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ अपने सांसद पुत्र नकुल नाथ के साथ अपने करीबी विधायक कमलेश प्रताप शाह के सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के एक दिन बाद शनिवार को मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में अमरवाड़ा पहुंचे. इस मौके पर कमलनाथ ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह आखिरी सांस तक छिंदवाड़ा की सेवा करेंगे. कांग्रेस नेता ने हाथ जोड़कर लोगों से अपना समर्थन देने की अपील की.

नकुल ने शाह बताया गद्दार

वहीं, छिंदवाड़ा के सांसद नकुलनाथ ने कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले अपने करीबी विधायक कमलेश प्रताप शाह पर जमकर बरसे. इस मौके पर नकुल ने शाह पर निशाना साधते हुए जनता से कहा कि आपने जो विधायक चुना है, वह बिकाऊ और गद्दार निकला. मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप उन्हें माफ न करें. बड़ी संख्या में मुझे वोट दें. पिछले लोकसभा चुनाव में मुझे वोट देने के लिए मैं आपका आभार व्यक्त करता हूं.

ये भी पढ़ें- BJP में जाने वाले कांग्रेसियों को कचरा बताने पर जीतू पटवारी का पलटवार, कर्जदार MP सरकार को ऐसे घेरा

छिंदवाड़ा में 19 अप्रैल को होगा मतदान

दरअसल, छिंदवाड़ा में 19 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से छिंदवाड़ा एकमात्र सीट थी, जिस पर कांग्रेस ने 2019 के चुनाव में जीत हासिल की थी. राज्य की बाकी के सभी 28 सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की थी. लेकिन, इस बार नाथ परिवार की मुश्किलें भी बढ़ती नजर आ रही है. दरअसल, भाजपा ने बड़ी संख्या के में छिंदवाड़ा के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को तोड़कर पार्टी में शामिल करा लिया है.  इसी कड़ी में अमरवाड़ा से लगातार तीन बार विधायक रहे शाह ने शुक्रवार को विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और मुख्यमंत्री मोहन यादव और अन्य की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election से पहले टीकमगढ़ पुलिस के हाथ लगी नोटों की इतनी गड्डी कि गिनने के लिए मंगवानी पड़ी मशीन
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close