विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 01, 2023

छतरपुर : 'रईस' देखकर हुआ इंस्पायर, कुछ इस तरह करता था शराब की तस्करी...

थाना क्षेत्र की पड़रिया चौकी पुलिस ने अवैध शराब को बेचने जा रहे 23 साल के युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम संदीप सेन(23) पुत्र पुन्नी सेन है और ये जखरौंन खुर्द का रहना वाला है. ये शाहरूख खान की रईस फिल्म से खासा प्रभावित था.

Read Time: 2 min
छतरपुर : 'रईस' देखकर हुआ इंस्पायर, कुछ इस तरह करता था शराब की तस्करी...
पुलिस ने दूध के डिब्बे में शराब भरकर बेचते एक युवक को पकड़ा है, पुलिस ने इसके पास से 370 देशी शराब के क्वार्टर जब्त किए हैं
छतरपुर:

छतरपुर जिले के पड़रिया चौकी पुलिस ने शराब के ऐसे तस्कर को गिरफ्तार किया है, जो दूध के डिब्बों में भरकर शराब की तस्करी कर रहा था. पुलिस ने इसके पास से 370 देशी शराब के क्वार्टर जब्त किए हैं. 

पुलिस ने चलाया विशेष अभियान

छतरपुर जिले के सटई थाना पुलिस ने अवैध शराब के कारोबार के खिलाफ विशेष अभियान चलाया है. इसके तहत थाना क्षेत्र की पड़रिया चौकी पुलिस ने कार्रवाई की और अवैध शराब बेचने जा रहे 23 साल के युवक को गिरफ्तार किया. आरोपी का नाम संदीप सेन (23) है, जो जखरौंन खुर्द का रहना वाला है. आरोपी के खिलाफ पड़रिया चौकी में आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया और आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया.

ये भी पढ़े: ग्वालियर : बिजली सप्लाई कराने की मांग को लेकर बिजली विभाग पहुंचे दो पक्ष आपस में भिड़े, एक की मौत

शाहरूख खान की फिल्म 'रईस' से था प्रभावित

आरोपी ने बताया कि शाहरूख खान की फिल्म 'रईस' देखकर वह प्रभावित हुआ और उसने शराब तस्करी करने का सोचा. पड़रिया चौकी प्रभारी एसआई कुलदीप सिंह जादौन ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर इस शराब तस्कर को पकड़ा गया.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close