विज्ञापन

Bus accident in Shahdol: शहडोल में अनियंत्रित होकर पलटी बस,15 यात्री घायल, छत्तीसगढ़ जा रही थी बस

Shahdol Bus accident: शहडोल में बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 15 यात्री घायल हो गए. ये बस मजदूर को लेकर छत्तीसगढ़ जा रही थी.

Bus accident in Shahdol: शहडोल में अनियंत्रित होकर पलटी बस,15 यात्री घायल, छत्तीसगढ़ जा रही थी बस

Bus accident in Shahdol: मध्य प्रदेश के शहडोल में अनियंत्रित होकर बस  पलट गई. इस हादसे में 15 यात्री घायल हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर सिंहपुर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी का इलाज जारी है. बता दें कि ये बस यूपी के लखनऊ से मजदूरों को लेकर छत्तीसगढ़ के कवर्धा जा रही थी. यह हादसा शहडोल के सिंहपुर थाने के मिठौरी गांव के पास जंगल के पास हुआ है. 

अनियंत्रित होकर बिजली पोल से टकराई बस

यूपी के लखनऊ से शहडोल होकर छत्तीसगढ़ के कवर्धा जा रही बस बुधवार, 4 सिंतबर की सुबह करीब 6 बजे बिजली पोल से टकरा गई, जिससे बस पलट गई. ये बस सिंहपुर के मिठौरी के जंगल के पास पलट गई. वहीं पलटने के बाद बस लगभग 30 मीटर तक फिसली है, लेकिन किसी भी यात्री की जान नहीं गई. हालांकि इस हादसे में 15 से अधिक यात्री घायल हो गए, जिन्हें सिंहपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का उपचार जारी है. 

बस के टकराने से टूट गया बिजली पोल 

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर सिंहपुर  पुलिस पहुंच गई और लोगों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचा गया है. बता दें कि बस पलटने से पहले बिजली पोल से टकराई थी, जिससे भमरहा फीडर का पोल टूट गया है. गनीमत रही कि करंट नहीं लगा नहीं तो यह बड़ी घटना हो सकती थी.

ये भी पढ़े: NIA Raid: नक्सल प्रभावित अबूझमाड़ में NIA की छापेमारी, 4 माओवादी गिरफ्तार, घेरे में 'माड़ बचाओ मंच' नेता लखमा


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
वेतन मिलने से खिल उठे नगरनिगम कर्मचारियों के चेहरे ! NDTV के असर का जताया आभार 
Bus accident in Shahdol: शहडोल में अनियंत्रित होकर पलटी बस,15 यात्री घायल, छत्तीसगढ़ जा रही थी बस
Jyotiraditya Scindia lashed out at Rahul Gandhi, said, 'He is giving anti-national statements out of frustration of failure'
Next Article
राहुल गांधी पर जमकर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया, बोले, 'असफलता और कुंठा में दे रहे हैं राष्ट्रविरोधी बयान '
Close