विज्ञापन

'केवल भय फैलाने...' दिग्विजय सिंह की नसीहत पर शिवराज के बेटे का पलटवार

Digvijay Singh vs Karthikeya Singh Chauhan: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय ने बुधनी में एक बयान दिया था, जो जमकर वायरल हुआ. जिसपर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी कार्तिकेय को जमकर क्लास लगाई.

'केवल भय फैलाने...' दिग्विजय सिंह की नसीहत पर शिवराज के बेटे का पलटवार

Budhni By-election 2024: मध्य प्रदेश के बुधनी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर अब राजनीति चरम पर पहुंच गया है. दरअसल, केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान ने एक चुनावी रैली में कुछ ऐसा कह दिया कि उनके बयान को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्नेव मुख्यमंत्री ने उन्हें नसीहत दे दी. हालांकि अब कार्तिकेय सिंह ने पलटवार किया है.

दिग्विजय सिंह ने दी नसीहत

मध्य प्रदेश के बुधनी में उपचुनाव के लिए चुनावी रैली में कार्तिकेय ने भाषण दिया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि अगर भाजपा इस सीट से नहीं जीती तो क्षेत्र को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. इस भाषण के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ‘एक्स' पर कहा कि उन्हें अपने पिता शिवराज सिंह चौहान से सीख लेनी चाहिए और इस तरह की टिप्पणियों से बचना चाहिए.

दिग्विजय सिंह पर कार्तिकेय का पलटवार

अब दिग्विजय सिंह के इस बयान पर पलटवार करते हुए कार्तिकेय ने कहा, 'मैं दिग्विजय सिंह का सम्मान करता हूं. वह दो बार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. वो केवल भय फैलाने का काम करते हैं. बुधनी के लोग कांग्रेस के शासन से डरते हैं, जब मध्य प्रदेश बर्बाद हो गया था.' कार्तिकेय ने कहा, 'हम उनसे सीखना चाहते थे, लेकिन उन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए कोई सार्थक काम नहीं किया.'

13 नवंबर को होना है मतदान

बता दें कि लोकसभा चुनाव में जीत के बाद शिवराज सिंह चौहान के बुधनी के विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद इस सीट पर उपचुनाव होना है. इस सीट पर मतदान 13 नवंबर को होगा, जबकि मतगणना 23 नवंबर को होगी.

ये भी पढ़े: रतन टाटा की 10, 000 करोड़ की प्रॉपर्टी किसे मिलेगी ? जानिए 'उसूलों' वाली अनोखी वसीयत में क्या है?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
शिवराज के बेटे कार्तिकेय ने ऐसा क्या कहा कि दिग्विजय बोले- 'अभी से ऐसा भाषण ना दो'
'केवल भय फैलाने...' दिग्विजय सिंह की नसीहत पर शिवराज के बेटे का पलटवार
MP By Polls 2024 Digvijay Singh and Jitu Patwari in Vijaypur Special Congress Campagin
Next Article
MP By Polls 2024: दिग्विजय ने लगाए ठुमके, तो पटवारी ने सैलून में बनवाई दाढ़ी, कांग्रेस नेताओं का निराला चुनाव प्रचार
Close