विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime: जमीन विवाद में हो गई भिड़ंत, बड़े भाई के वार से उड़ गए छोटे भाई के प्राण

MP News: खेत में एक ही जमीन को जोतने को लेकर दो भाइयों में आपस में विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि बड़े भाई ने छोटे भाई के सर पर लोहे से वार करके उसे जान से मार दिया.

Read Time: 2 mins
Crime: जमीन विवाद में हो गई भिड़ंत, बड़े भाई के वार से उड़ गए छोटे भाई के प्राण
आरोपी भाई को ढूंढ रही है पुलिस

Older Brother Kills Younger: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) जिले में पिपलोद थाना के डेहरिया गांव में दो भाइयों (Two Brothers) में आपस में जमीन जोतने (Farm Cultivation) की बात पर विवाद हो गया. इसको लेकर बड़े भाई, मोजी लाल ने अपने छोटे भाई, सलीम की लोहे की घन से पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी मोजी लाल मौके से फरार हो गया. मृतक की पत्नी ने मौके पर पहुंच कर इस घटना की जानकारी पिपलोद पुलिस को दी. पिपलोद थाना प्रभारी एसएन पांडे ने मामले में जांच शुरू कर दी. फिलहाल आरोपी फरार है.

जमीन जोतने की बात पर ले ली जान

खंडवा जिले में गुरुवार की रात एक बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार, दोनों में खेत जोतने की बात को लेकर झगड़ा हुआ था. पुलिस ने तड़के 3 बजे मामले में केस दर्ज किया. घटना पिपलोद थानाक्षेत्र के डेहरिया गांव की है. पुलिस के मुताबिक, रात 9 बजे डेहरिया में दो भाइयों, सलीम और मोजीलाल में विवाद हुआ. मोजीलाल ने 24 वर्षीय सलीम के सिर पर लोहे का घन मार दिया. सलीम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. सलीम की पत्नी प्रमीलाबाई ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए शिकायत की. उसने अपने जेठ मोजीलाल के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया. 

ये भी पढ़ें :- MP News: जमीन पर बैठ गए किसान... खाद की किल्लत को लेकर कांग्रेस नेता कर रहे हैं शिकायत

मरने के बाद भी लेकर पहुंचे अस्पताल

पिपलोद टीआई एसएन पांडेय ने बताया कि सलीम को उसके परिजन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर गए. डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, पुलिस ने पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. एफएसएल टीम को सूचना दे दी गई है. पुलिस घटनास्थल पर जाकर साक्ष्य जमा करेगी और फिलहाल फरार आरोपी की तलाश जारी है. 

ये भी पढ़ें :- Bulldozer Action: हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के खिलाफ एक्शन, आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: जमीन पर बैठ गए किसान... खाद की किल्लत को लेकर कांग्रेस नेता कर रहे हैं शिकायत
Crime: जमीन विवाद में हो गई भिड़ंत, बड़े भाई के वार से उड़ गए छोटे भाई के प्राण
Panna Jila Hospital in MP Flooded by First Rain Patients Suffer
Next Article
पहली बारिश में 'पानी-पानी' हुआ अस्पताल, हालात और इलाज दोनों बदहाल
Close
;