विज्ञापन
Story ProgressBack

Bulldozer Action: हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के खिलाफ एक्शन, आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

Durg News: जिले में हिस्ट्रीशीटरों पर सरकार ने बड़ा एक्शन लिया. फरार बदमाश के घरों को बुलडोजर से गिरा दिया गया. साथ ही कई क्वार्टरों के अवैध कब्जा को खाली कराया गया.

Read Time: 3 mins
Bulldozer Action: हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के खिलाफ एक्शन, आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर
आरोपियों के घर चला बुलडोजर

Bulldozer Action in Chhattisgarh: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के तर्ज पर दुर्ग (Durg) जिले में भी अपराधियों के घरों पर बुलडोजर (Bulldozer) चलाया गया. इसके तहत शुक्रवार को भिलाई (Bhilai) के सेक्टर 7 ग्लोब चौक पर तीन युवकों पर गोली चलाने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाशों (History Sheeter Bullies) के खिलाफ पहली बार प्रशासन ने बुलडोजर की कार्रवाई की. साथ ही फरार बदमाश अमित जोश के सेक्टर 6 निवास पर भिलाई स्टील प्लांट (Bhilai Steel Plant) के प्रवर्तन विभाग और जिला प्रशासन ने बुलडोजर चलाया. आरोपी ने भिलाई इस्पात संयंत्र की ओर से अनफिट ब्लॉक के 18 क्वार्टरों में अवैध कब्जा कर उसे किराए पर दे रखा था. 

तीन विभागों ने साथ मिलकर की कार्रवाई

भिलाई इस्पात संयंत्र के प्रवर्तन विभाग, जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए गोली कांड में शामिल मुख्य आरोपी अमित जोश के घर पर बुलडोजर चला दिया. गोलीकांड में शामिल मुख्य आरोपी अमित जोश का घर टाउनशिप सेक्टर 6 ए मार्केट के सामने स्थित था. इस अवैध आवास को गिराने की कार्रवाई की गई. स्थल पर 100 से अधिक पुलिस कर्मचारी एवं प्रवर्तन विभाग बीएसपी के अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे. भिलाई इस्पात संयंत्र के द्वारा टाउनशिप के सेक्टर 6 में उन अपराधियों के अवैध आवासों को खाली कराया जा रहा है, जो पिछले दिनों गोली कांड में शामिल थे.

भिलाई में पहली बार Bulldozer Action

बीएसपी द्वारा इस तरह की कार्रवाई भिलाई में पहली बार की गई है. आपको बता दें कि 25 जून देर रात सेक्टर 7 स्थित ग्लोब चौक के पास अमित जोश एवं उसके साथी सागर बांध और अंकुर शर्मा एवं यशवंत नायडू के द्वारा विश्रामपुर निवासी रमनदीप उसके दो दोस्त आदित्य सिंह एवं सुनील यादव पर फायर किया गया था. इस गोलीकांड में आदित्य सिंह एवं सुनील यादव को गोलियां लगी थी. इस घटना में शामिल दो आरोपियों में अंकुर शर्मा आर यशवंत नायडू को भिलाई नगर पुलिस गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि अमित जोश और सागर की तलाश की जा रही है. 

ये भी पढ़ें :- MPPSC 2024 Topper: वेटरनरी परीक्षा में रीवा की रागिनी मिश्रा बनीं MP Topper, जानिए इनकी सक्सेस स्टोरी

आगे भी करेंगे कार्रवाई-एडिशनल एसपी 

जिला के एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि गोली कांड का मुख्य आरोपी अमित जोश भिलाई स्पा सेंटर के घर पर अवैध कब्जा कर कर रह रहा था. प्लांट के बार-बार नोटिस देने के बाद भी यह खाली नहीं किया था. बीएसपी ने तोड़फोड़ किया. उन्होंने कहा कि जिले में अवैध गतिविधियों में रहने वाले बदमाशों के घर अवैध होंगे तो उन पर भी ऐसे ही कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें :- लापरवाही की हद: प्रसव के बाद पेट में कपड़े का टुकड़ा छोड़ लगा दिए टांके, खुलासा होते ही... 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Negligence: नगर निगम की बसें रखे-रखे हो गई कबाड़, बजट का हो रहा सालों से इंतजार 
Bulldozer Action: हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के खिलाफ एक्शन, आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर
Congress start investigation of Defeat in lok Sabha Election of Chhattisgarh Fact Finding Committee listen congress leaders
Next Article
CG News: ...तो कांग्रेस को इसलिए छत्तीसगढ़ में मिली थी हार, मोइली कमिटी के सामने नेताओं ने खोल दी पोल
Close
;