विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 31, 2023

भोपाल में BJP चुनाव प्रबंधन समिति की कल बड़ी बैठक, जन आशीर्वाद यात्रा और दूसरी लिस्ट के उम्मीदवारों पर होगी चर्चा

बैठक में केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश चुनाव अभियान समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री और प्रदेश के चुनाव प्रभारी अश्विनी वैष्णव और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल होंगे. इसके अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा भी इस बैठक में हिस्सा लेंगे.

Read Time: 2 min
भोपाल में BJP चुनाव प्रबंधन समिति की कल बड़ी बैठक, जन आशीर्वाद यात्रा और दूसरी लिस्ट के उम्मीदवारों पर होगी चर्चा
कल भोपाल में BJP चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा सकते हैं.(फाइल फोटो)
भोपाल:

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी एक्शन मोड में नजर आ रही है. उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करने बाद बीजेपी दूसरी सूची को लेकर चर्चा कर रही है. इसी के संबंध में कल राजधानी भोपाल में बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बड़ी बैठक होने जा रही है. माना जा रहा है कि इस बैठक में दूसरी सूची के उम्मीदवारों और जन आशीर्वाद यात्रा की व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा होने वाली है. यह बैठक भोपाल स्थित BJP कार्यालय में शाम पांच बजे होगी. 

बैठक में केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश चुनाव अभियान समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री और प्रदेश के चुनाव प्रभारी अश्विनी वैष्णव और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल होंगे. इसके अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा भी इस बैठक में हिस्सा लेंगे. इस दौरान दूसरी लिस्ट के नामों के पैनल पर और जन आशीर्वाद यात्रा में नेताओं के रूट, समय और सभा पर चर्चा होगी. माना जा रहा है कि दूसरी लिस्ट में कुछ सीटों पर 2-3 नामों का पैनल मुहर लगाएगी.

चुनावी तैयारियों में बीजेपी आगे

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए ज्यादा दिन शेष नहीं बचे हैं. ऐसे में जहां एक ओर उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर बीजेपी चुनाव की तैयारियों में पहले ही बढ़त बना चुकी है. अब दूसरी सूची के उम्मीदवारों को लेकर भी बीजेपी आगे नजर आ रही है. वहीं कांग्रेस ने अभी तक उम्मीदवारों की कोई भी सूची जारी नहीं की है. इसके कारण कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच उम्मीदवारों के नाम को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है. 

ये भी पढ़ें - दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर रायपुर पहुंचीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, पुत्री भी साथ में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close