विज्ञापन
Story ProgressBack

मंदसौर में अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, 53 करोड़ की सरकारी जमीन को कराया मुक्त

Action on Encroachment: मंदसौर के सुवासरा में बस स्टैंड के पास सोमवार को अतिक्रमण हटाने की बड़ी कार्रवाई करने के लिए पुलिस और प्रशासन की संयुक्त टीम पहुंची. जिसके बाद सुबह से ही सुवासरा में बस स्टैंड के पास इस कार्रवाई को पुलिस प्रशासन की टीम की देखरेख में अंजाम दिया गया.

Read Time: 2 min
मंदसौर में अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, 53 करोड़ की सरकारी जमीन को कराया मुक्त
इस सरकारी जमीन में अतिक्रमण कर्ताओं ने कॉलोनी बसाने के लिए कई प्लॉट में काट दिया था.

Action Against Encroachment in Mandsaur: मध्य प्रदेश के मंदसौर में पुलिस (Mandsaur Police) और प्रशासन की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए करीब 53 करोड़ की सरकारी जमीन ( Government Land) को अतिक्रमणकारियों के चंगुल से मुक्त कराया है. प्रशासन (Mandsaur Administration) की यह बड़ी कार्रवाई सुवासरा में बस स्टैंड के पास की गई है. जहां करीब 53 करोड़ रुपये की सरकारी जमीन (Government Land Freed) को अतिक्रमण से मुक्त कराया गया. इस जमीन पर अतिक्रमण कर्ताओं ने प्लॉट बनाकर काट दिया था, जिसमें कॉलोनी बनाने की तैयारी थी.

कॉलोनी बनाने की थी तैयारी

मंदसौर के सुवासरा में बस स्टैंड के पास सोमवार को अतिक्रमण हटाने की बड़ी कार्रवाई करने के लिए पुलिस और प्रशासन की संयुक्त टीम पहुंची. जिसके बाद सुबह से ही सुवासरा में बस स्टैंड के पास इस कार्रवाई को पुलिस प्रशासन की टीम की देखरेख में अंजाम दिया गया. इस सरकारी जमीन में अतिक्रमण कर्ताओं ने अतिक्रमण कर कॉलोनी बसाने के लिए कई प्लॉट में काट दिया था. जिसकी शिकायत के बाद यह कार्रवाई की गई और सरकारी जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराया गया. इस कार्रवाई के दौरान दो थानों का पुलिस बल तैनात रहा.

वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए सीतामऊ एसडीएम शिवानी गर्ग ने बताया कि आज भूमि सर्वे क्रमांक 918/1/2 जो कि शासकीय भूमि है. उस पर पुलिस और प्रशासन ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए लगभग 53 करोड़ रुपये की एक हेक्टेयर सरकारी जमीन को अतिक्रमण मुक्त करवाया है.

ये भी पढ़ें - Narmadapuram: नर्मदा नदी में अवैध खनन के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई, रेत चोरी करने वाली 5 नावों को किया जब्त

ये भी पढ़ें - MP में बोर्ड एग्जाम शुरू होते ही ठगी का खेल शुरू, जालसाज 350 रुपये में पेपर दिलाने का कर रहे दावा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close