विज्ञापन
Story ProgressBack

इंदौर पुलिस का बड़ा एक्शन, गुंडे-बदमाशों और असामाजिक तत्वों के खिलाफ शहर भर में हुई कार्रवाई

Indore Police Action: असामाजिक तत्वों के खिलाफ इंदौर पुलिस एक्शन में नजर आई. खास तरह के कॉम्बिंग गश्त के दौरान 400 से अधिक बदमाशों और असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की गई.

Read Time: 3 min
इंदौर पुलिस का बड़ा एक्शन, गुंडे-बदमाशों और असामाजिक तत्वों के खिलाफ शहर भर में हुई कार्रवाई
इंदौर पुलिस बदमाशों के खिलाफ फुल एक्शन में दिखी.

Indore Police News: इंदौर शहर में अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण के लिए पुलिस कमिश्नर राकेश गुप्ता (Rakesh Gupta) खुद दल बल के साथ एक्शन में नजर आए. गुंडे-बदमाशों और असामाजिक तत्वों पर निगरानी करने और धर-पकड़ करने के लिए कॉम्बिंग गश्त (combing patrol) की गई. इस दौरान इंदौर पुलिस (Indore Police) ने गुंडे-बदमाशों और असामाजिक तत्वों की निगरानी करते हुए लगभग 429 बदमाशों, असामाजिक तत्वों को चेक किया. इनमें से करीब 214 बदमाशों के विरुद्ध उचित वैधानिक कार्रवाई की गई है.

इंदौर के सारे जोन में एक साथ गश्त

इस कॉम्बिंग गश्त को लेकर इंदौर पुलिस कमिश्नर राकेश गुप्ता ने बताया कि शहर के सभी 4 जोन में एक साथ पुलिस बलों ने कॉम्बिंग गश्त की. उन्होंने बताया कि ये एक ट्रेडिशनल तरीका है अपराधियों में खौफ पैदा करने का. इसी उद्देश्य से एक साथ बड़े स्तर पर इंदौर पुलिस ने यह गस्त की है.

Latest and Breaking News on NDTV

आदतन अपराधियों पर हुई कार्रवाई

इस गस्त में जिला बदर का उल्लंघन करने वाले फरार आदतन अपराधियों पर कार्रवाई की गई है. कमिश्नर इंदौर पुलिस राकेश गुप्ता ने कहा कि शहर के बाहर से आने वाले आदतन अपराधियों पर नजर रखने के लिए उन अपराधियों के ठिकानों तक पुलिस पहुंच रही है. इंदौर में कई रास्ते नए हो गए हैं जहां सीसीटीवी की आवश्यकता है, उन रास्तों को भी सीसीटीवी से कवर किया जाएगा.

कॉम्बिंग गश्त में हुई प्रभावी कार्रवाई

इंदौर पुलिस के एक साथ कई इलाकों में की गई कॉम्बिंग गश्त में प्रभावी कार्रवाई हुई है. गुंडे-बदमाशों और असामाजिक तत्वों की निगरानी करते हुए लगभग 429 बदमाशों, असामाजिक तत्वों को चेक करके उनमें से करीब 214 बदमाशों के विरुद्ध उचित वैधानिक कार्रवाई की गई है. जिसके अंतर्गत विभिन्न प्रकरणों में वांछित कुल 124 से ज्यादा वारंट, लंबे समय से फरार 59 स्थाई, 65 गिरफ्तारी, और कई जमानती वारंट भी करवाए गए. 

ये भी पढ़ें :- पत्नी को थी शराब की लत, पति ने दी ऐसी दर्दनाक सजा, सुनकर आपके भी रोंगटे हो जाएंगे खड़े

भोपाल से फरार इनामी बदमाश भी पकड़ा गया

कॉम्बिंग गश्त के दौरान इंदौर क्राइम ब्रांच ने चंदन नगर थाना क्षेत्र से भोपाल के खजूरी थाने के प्रकरण में फरार एक 3000 रुपए का इनामी बदमाश भी पकड़ा गया. इसे विधिवत गिरफ्त में लेकर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई के लिए भोपाल पुलिस के सुपुर्द किया जा रहा है. इस दौरान विभिन्न प्रकरणों में लंबे समय से फरार कई अपराधी भी पुलिस की गिरफ्त में आए.

ये भी पढ़ें :- OTT पर धमाल मचाने आ रही है दिलजीत-परिणीति की जोड़ी, इस दिन रिलीज होगी 'अमर सिंह चमकीला'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close