विज्ञापन
Story ProgressBack

पत्नी को थी शराब की लत, पति ने दी ऐसी दर्दनाक सजा, सुनकर आपके भी रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Husband kills Wife: अपनी पत्नी की शराब पीने के लत से पति परेशान था. इसको लेकर उसने पत्नी की बहुत बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस एक्शन में आई और 24 घंटे से भी कम समय में आरोपी को जेल के अंदर डाल दिया.

Read Time: 2 min
पत्नी को थी शराब की लत, पति ने दी ऐसी दर्दनाक सजा, सुनकर आपके भी रोंगटे हो जाएंगे खड़े
हत्या के आरोपी पति को पुलिस ने 24 घंटे में पकड़ लिया

Dhar Crime News: धार जिले के नालछा थाना (Nalchha Police Station) क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. दरअसल, पत्नी को शराब पीने का बहुत शौक था. इसी को लेकर 19 फरवरी की रात पति-पत्नी के बीच विवाद (Husband and Wife Fight) हो गया. इस दौरान गुस्से में आकर पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद पति अपनी पत्नी को खाट पर सुलाकर बाहर से दरवाजा बंद करके फरार हो गया. सामने आने के 24 घंटे के अंदर नालछा पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. 

दर्दनाक तरीके से की हत्या

पूरी घटना नालछा थाना क्षेत्र के अंतर्गत चोर बावड़ी पुरा ग्राम की है. पत्नी रामी बाई की शराब पीने की आदत थी. आरोपी पति उसे शराब पीने से मना करता था. 19 फरवरी की रात मृतका ने शराब पी थी. इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया, जिसके चलते आरोपी पति राधेश्याम ने पत्नी के गले पर पैर रखकर, उसके दोनों हाथों से गर्दन घुमा कर गर्दन तोड़ दिया. इसके बाद आरोपी ने पत्नी के सिर पर डंडा मारकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. 

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh: सदन में गूंजा अमानक बीज और कीटनाशक सप्लाई का मुद्दा, मंत्री करते रहे धान खरीदी का गुणगान

तीन दिन तक कमरे में पड़ा रहा पत्नी का शव

हत्या के बाद पति ने मृत पत्नी को खाट पर सुलाकर बाहर से दरवाजा बंद कर फरार हो गया. लगातार तीन दिन तक कमरे में पत्नी का शव पड़ा रहा. इस बीच 22 फरवरी को दामाद घर पहुंचा, तो उसने दरवाजा खोला और अंदर मृत अवस्था में सास को देखा, तो उसके होश उड़ गए. उसी ने नालछा पुलिस को इस बात की सूचना दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. इसके बाद 24 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी पति राधेश्याम को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया.

ये भी पढ़ें :- ऐसे सुधरेंगी स्वास्थ्य व्यवस्थाएं! इलाज छोड़ ऑपरेशन थिएटर में रील बना रही नर्स, वीडियो वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close