विज्ञापन
Story ProgressBack

OTT पर धमाल मचाने आ रही है दिलजीत-परिणीति की जोड़ी, इस दिन रिलीज होगी 'अमर सिंह चमकीला'

Film Amar Singh Chamkila Release Date: फिल्म अमर सिंह चमकीला ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 12 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म पंजाब के रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला की कहानी पर आधारित है.

Read Time: 2 min
OTT पर धमाल मचाने आ रही है दिलजीत-परिणीति की जोड़ी, इस दिन रिलीज होगी 'अमर सिंह चमकीला'

Film Amar Singh Chamkila: फिल्ममेकर इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की अपकमिंग फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' (Amar Singh Chamkila) जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाली है. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. इससे पहले लुधियाना (Ludhiana) की एक अदालत ने 'अमर सिंह चमकीला' की रिलीज पर रोक लगा दी थी. हालांकि इम्तियाज अली अब इस फिल्म को सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी पर लेकर आ रहे हैं, जिसकी रिलीज डेट सामने आ गई है. 

इस दिन नेटफ्लिक्स पर आएगी यह फिल्म

फिल्म अमर सिंह चमकीला ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर 12 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ये फिल्म पंजाब के रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला की कहानी को सबके सामने लेकर आएगी, जो 80 के दशक में गरीबी के साये से उभरे और अपने संगीत के कारण उन्होंने लोकप्रियता हासिल की. हालांकि 27 साल की उम्र में उनकी हत्या बीच सड़क पर कर दी गयी थी.

अमरजोत की भूमिका में नजर आएंगी परिणीति

इस फिल्म में दिलजीत 'अमर सिंह चमकीला' की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि परिणीति चोपड़ा चमकीला की पत्नी और सिंगिंग पार्टनर अमरजोत की किरदार निभाते हुए दिखेगी. इस फिल्म की कहानी इम्तियाज अली और साजिद अली (Sajid Ali) ने लिखी है, जबकि  फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है.  वहीं ए आर रहमान (A R Rahman) ने फिल्म के गानों को अपनी आवाज दी है.

यह भी पढ़े: पहले एड, फिर बैकग्राउंड डांसर... लगातार 6 फ्लॉप फिल्में देने वाले चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर का कैसा रहा फिल्मी सफर?

दिलजीत-परिणीति का वर्कफ्रंट

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की वर्कफ्रंट की बात करें तो चोपड़ा आखिरी बार फिल्म मिशन रानीगंज (Mission Raniganj) में नजर आयी थीं. वहीं दिलजीत अमर सिंह चमकीला के अलावा जल्द ही फिल्म क्रू (Crew) मे नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़े: Mahakal Mandir: आयुष्मान खुराना पहुंचे उज्जैन के महाकाल मंदिर, बाबा का आशीर्वाद लिया और किया ये काम...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close