विज्ञापन

MP News: थाने में सुंदरकांड को लेकर पुलिस कमिश्नर का बड़ा बयान, कहा, "जांच होगी किस आधार पर दी अनुमति और..."

Sundarkand in Thana: कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि बीजेपी नेताओं ने कल थाने में सुंदरकांड पाठ कर कार्यकर्ता का जन्मदिन मनाया था. जिसके बाद दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और प्रशासन पर जमकर हमला बोला था.

MP News: थाने में सुंदरकांड को लेकर पुलिस कमिश्नर का बड़ा बयान, कहा, "जांच होगी किस आधार पर दी अनुमति और..."
Congress के विरोध के बाद सुंदरकांड में बड़ा एक्शन

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजनीति में सुंदरकांड छाया हुआ है. कांग्रेस (Congress) इसको लेकर पुलिस (MP Police) और सरकार पर सवाल उठा रही है. सुंदरकांड पाठ के अनुमति देने के मामले में भोपाल पुलिस कमिश्नर (Bhopal Police Commissioner) नारायण हरि नारायणचारी ने बड़ी कार्रवाई की है. उन्होंने कहा है कि सुंदरकांड पाठ की किस आधार पर अनुमति दी इसकी जांच होगी.

निजी व्यक्तियों को आने की नहीं है अनुमति

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि थानों में मंदिर और मजारे हैं, उसमें कई बार इस तरीके के आयोजन होते हैं, इनमें निजी व्यक्तियों को आने की अनुमति नही होती है. उन्होंने कहा कि कल हुई हुई थाने में घटना को लेकर सुंदरकांड की अनुमति देने वाले थाना प्रभारी को हमने कारण बताओं नोटिस जारी किया है. और थाना प्रभारी से इस मामले में स्पष्टीकरण मांगा गया है और उनसे पूछा गया किस आधार पर अनुमति दी गई थी.

सुंदरकांड का पाठ कर मनाया जन्मदिन

आपको बता दे कि कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि बीजेपी नेताओं ने कल थाने में सुंदरकांड पाठ कर कार्यकर्ता का जन्मदिन मनाया था. जिसके बाद दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और प्रशासन पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा मैंने एसीपी टीटी नगर से पूछा तो उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया. मैंने थाना प्रभारी से पूछा तो जवाब मिला कि पुलिस ही थाने में सुंदरकांड के पाठ का आयोजन करवा रही थी. फिर बाद में पता चला कि नरेश यादव नामक शख्स का जन्मदिन मनाने के लिए पुलिस की और से ये सुंदर कांड पाठ आयोजित किया गया है.

हम भी यहां करेंगे रोजा इफ्तार

उन्होंने कहा था कि अगर थाने में जन्मदिन मनाया गया और यहां तक सुंदरकांड का पाठ भी किया गया तो यह गंभीर विषय है. हम भी अब अपने कार्यकर्ताओं का जन्मदिन थानों में मनाएंगे वह भी सुंदरकांड के साथ. गुरु नानक जयंती के दौरान पाठ करवाएंगे थाने में. बकरा ईद के दौरान थाने में आवेदन देकर वही पर्व मनाएंगे. रोजा इफ्तार करेंगे.

ये भी पढ़ें Gang Rape: ग्वालियर में 9वीं की छात्रा से दोस्तों ने चलती कार में किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

ये भी पढ़ें MP News: थाने में सुंदरकांड और जन्मदिन मनाने को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कह दी ये बड़ी बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमबीबीएस स्टूडेंट सुसाइड केस में रूममेट फंसे, दो पर हुआ केस दर्ज, मां ने लगाया था ये आरोप
MP News: थाने में सुंदरकांड को लेकर पुलिस कमिश्नर का बड़ा बयान, कहा, "जांच होगी किस आधार पर दी अनुमति और..."
Gwalior news handicapped employee attempted suicide at the Municipal Corporation headquarters
Next Article
ग्वालियर में दिव्यांग कर्मचारी ने किया आत्महत्या का प्रयास, नगर निगम मुख्यालय में खाया जहर
Close