विज्ञापन

MP News: थाने में सुंदरकांड और जन्मदिन मनाने को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कह दी ये बड़ी बात

Congress नेता जीतू पटवारी ने भी बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बच्चों का पैसा मंत्रियो ने खाया. जीतू पटवारी ने प्रदर्शन के दौरान सामने आए भाजपा के कार्यकर्ताओं नेताओं को लेकर कहा कि थाने के बाहर भाजपा को किसने बैठाया. पुलिस और प्रशासनिक अमला भाजपा के गीत गा रहा है. लग रहा है कानून भाजपा के संविधान से चल रहा है. 

MP News: थाने में सुंदरकांड और जन्मदिन मनाने को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कह दी ये बड़ी बात
Bhopal News: कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा हमला

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस (Congress), बीजेपी (BJP) पर लगातार हमला कर रही है. पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने BJP पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मैं प्रदेश के युवा नेतृत्व को बधाई देता हूं. जिन्होंने विधानसभा में बड़े प्रभाव शाली ढंग से मुद्दे को उठाया. ऐसे प्रश्न पूछे सरकार से जिसका वो जवाब तक नहीं दे पाए. दिग्विजय सिंह ने कहा हम प्रदर्शन के बाद FIR दर्ज करवाने गए. उन्होंने कहा जब वो थाने पहुंचें तो वहां किसी ने मुझे बताया कि सुंदरकांड का पाठ हो रहा था. मैं भी 10 साल मुख्यमंत्री रहा हूं और कोड आफ कंडक्ट जानता हूं.

थाने में सुंदरकांड और जन्मदिन मना

मैंने एसीपी टीटी नगर से पूछा तो उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया. मैंने थाना प्रभारी से पूछा तो जवाब मिला कि पुलिस  ही थाने में सुंदरकांड का पाठ आयोजित करवा रही थी. फिर बाद में पता चला कि नरेश यादव नामक शख्स का जन्मदिन मनाने के लिए पुलिस की और से ये सुंदर कांड पाठ आयोजित किया है.

अगर थाने में जन्मदिन मनाया गया और यहां तक सुंदरकांड का पाठ भी किया गया तो यह गंभीर विषय है. हम भी अब अपने कार्यकर्ताओं का जन्मदिन अब थानों में मनाएंगे वह भी सुंदरकांड के साथ. गुरु नानक जयंती के दौरान पाठ करवाएंगे थाने में. बकरा ईद के दौरान थाने में आवेदन देकर वही पर्व मनाएंगे. रोजा इफ्तार करेंगे. प्रदर्शन के दौरान हम पर किसी ने पुराना जूता फेंका तो वहां एक पुलिस कर्मी को लगा तो मैंने उन्हें बधाई दे दी. मैं चेतावनी देता हूं सारे सरकारी अधिकारी, कर्मचारियों को हम नहीं बख्शेंगे. कल हम पुलिस कमिश्नर से दोपहर 12 बजे मिलेंगे.

सारंग पर क्यों नहीं हो रही कार्रवाई

वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार तो जरूर है लेकिन डबल इंजन का अब भ्रष्टाचार भी हुआ है. देश में नीट और प्रदेश में नर्सिंग जैसे घोटाले भी हुए हैं. मैं यह स्पष्ट करता हूं कि जो विधानसभा में मंत्री करप्ट होगा उसकी विधानसभा में जाकर विरोध करेंगे.

उन्होंने कहा आज हमने कानून से अनुमति लेकर थाने पर आवेदन दिया. हाई कोर्ट के निर्देश के बाद CBI की मिली भगत से सब चलता रहा. क्यों FIR नहीं हो पा रही है सारंग पर? सारंग के साथ जो गुप्ता था, उसके कॉल रिकॉर्ड क्यों नहीं देखे जा रहे.

विश्वास सारंग के खिलाफ FIR की मांग की

उन्होंने कहा कि बच्चों का पैसा मंत्रियो ने खाया. जीतू पटवारी ने प्रदर्शन के दौरान सामने आए भाजपा के कार्यकर्ताओं नेताओं को लेकर कहा कि थाने के बाहर भाजपा को किसने बैठाया. पुलिस और प्रशासनिक अमला भाजपा के गीत गा रहा है. लग रहा है कानून भाजपा के संविधान से चल रहा है. 

उन्होंने कहा कि ये प्रदर्शन यही नहीं थमेगा. हम छात्रों से मिलकर इस प्रदर्शन को और आगे बढ़ाएंगे. विश्वास सारंग जब तक इस्तीफा नहीं देंगे और उनके खिलाफ FIR नहीं होगी हम नहीं रुकेंगे. 

ये भी पढ़ें MP News: स्वास्थ केंद्र के बाहर हुई आदिवासी परिवार की महिला की डिलीवरी, किस काम की स्वास्थ्य व्यवस्थाएं..

ये भी पढ़ें देश का भविष्य कैसे होगा उज्जवल, जब स्कूलों में नहीं है उजाला! छात्र बिजली के बिना उमस भरी गर्मी में कर रहे हैं पढ़ाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बड़वानी: अवैध शराब परिवहन पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 15 पेटी शराब समेत ये वाहन जब्त
MP News: थाने में सुंदरकांड और जन्मदिन मनाने को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कह दी ये बड़ी बात
Payrushan Parva 2024 Samvatsari Fasting, Prayer Paryushan Parv start-and-end-date-everything-you-need-to-know-about-this-Shwetambara and Digambara jain-festival
Next Article
Payrushan Parv 2024: जैन धर्म के अनुयायियों का महापर्व, तप-साधना और आत्मशुद्धि के लिए करते हैं ये काम
Close