विज्ञापन

Gang Rape: ग्वालियर में 9वीं की छात्रा से दोस्तों ने चलती कार में किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

Crime News: ग्वालियर में नवमी की एक छात्रा के साथ चलती कार में गैंगरेप किया गया. आरोपियों ने वारदात का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. शिकायत के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Gang Rape: ग्वालियर में 9वीं की छात्रा से दोस्तों ने चलती कार में किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

Gang Rape in Gwalior: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर से कक्षा 9 की छात्रा से गैंगरेप (Gang Rape With Minor) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपियों ने बच्ची से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की. इसके बाद उन्होंने घुमाने के बहाने उसे कार में बैठाया और चलती कार में ही जबरन दुष्कर्म किया. आरोपियों ने इस वारदात का वीडियो भी बना लिया, जिसे बाद में वायरल (Video Viral) कर दिया. पुलिस (Gwalior Police) ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

चलती कार में किया गैंगरेप

यह वारदात आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग (Agra-Mumbai National Highway) पर ग्वालियर से शिवपुरी (Gwalior-shivpuri Road) की ओर जाने वाली मुख्य सड़क पर हुई. बताया गया कि यह वारदात जून महीने में हुई, लेकिन इसका खुलासा बीती रात हुआ. जब बच्ची अपने परिजनों को साथ लेकर मोहना थाने पहुंची. पीड़ित बच्ची ने पुलिस को बताया कि वह कक्षा 9 में पढ़ती है. एक साल पहले इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती चीनौर के रहने वाले एक युवक से हुई. जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत होती रही. इस बीच युवक ने अपने एक और साथी से उसकी दोस्ती करवा दी. इसके बाद वे बातचीत करने लगे.

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती

पीड़ित ने बताया कि इस दौरान तीनों कभी-कभार मिलने-जुलने भी लगे. वारदात के दिन कार में घुमाने के बहाने उसे एक फोर्ड गाड़ी में बैठाया और नेशनल हाइवे पर निकल गए. पीड़ित बच्ची ने बताया कि थोड़ी ही देर में युवकों के तेबर बदलने लगे और उन्होंने हरकतें करना शुरू कर दिया. और उन्होंने उसके साथ गलत काम किया और इसका वीडियो भी बना लिया. घटना के बाद वह बुरी तरह डर गई. आरोपियों ने उसे डराया और धमकाया भी. उन्होंने धमकी दी कि अगर उसने किसी को भी इसके बारे में बताया तो अंजाम बहुत ही बुरा होगा. इसके बाद आरोपियो ने बच्ची को छोड़ दिया.

दोबारा नहीं जाने पर आरोपियों ने वीडियो किया वायरल

पुलिस के अनुसार, इस वारदात के बाद आरोपी लगातार पीड़ित पर दोबारा आने के लिए दबाव बना रहे थे. डरी-सहमी छात्रा लगातार आने से इनकार कर रही थी. आरोपी ब्लैकमेल भी कर रहे थे. जब छात्रा ने दोबारा उनके पास आने से मना कर दिया तो आरोपियों ने जो वीडियो बनाया था, वह उसके कई रिश्तेदार और परिचितों को भेजकर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होते ही पूरा घटनाक्रम सामने आ गया. जब परिजनों ने पूछताछ की तो बच्ची ने रोते हुए सच्चाई सामने बता दी. इसके बाद वे बच्ची को लेकर मोहना थाने पहुंचे और केस दर्ज कराया. थाना प्रभारी राशिद खान ने बताया कि सभी आरोपी चीनौर इलाके के हैं. केस दर्ज होने की भनक पड़ते ही वे फरार हो गए हैं, लेकिन पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है.

यह भी पढ़ें - CM मोहन यादव के करीबी को रिटायर्ड फौजी ने मारी गोली, इस बात को लेकर शुरू हुआ था विवाद

यह भी पढ़ें - PF Scam: एसईसीएल में 4000 ठेका श्रमिकों की पीएफ राशि में बड़ी गड़बड़ी, हर महीने करोड़ों रुपए का घोटाला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमबीबीएस स्टूडेंट सुसाइड केस में रूममेट फंसे, दो पर हुआ केस दर्ज, मां ने लगाया था ये आरोप
Gang Rape: ग्वालियर में 9वीं की छात्रा से दोस्तों ने चलती कार में किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल
Gwalior news handicapped employee attempted suicide at the Municipal Corporation headquarters
Next Article
ग्वालियर में दिव्यांग कर्मचारी ने किया आत्महत्या का प्रयास, नगर निगम मुख्यालय में खाया जहर
Close