विज्ञापन
Story ProgressBack

बच्चे को लेने स्कूल आए परिजनों पर मधुमक्खियों ने ऐसे बरपाया कहर, अस्पताल में चल रहा है इलाज

Bees Attack in Barwani: बड़वानी के एक निजी स्कूल में मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. इसमें वहां मौजूद परिजनों को बहुत परेशानी हुई. कुछ को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करना पड़ा.

Read Time: 2 min
बच्चे को लेने स्कूल आए परिजनों पर मधुमक्खियों ने ऐसे बरपाया कहर, अस्पताल में चल रहा है इलाज
स्कूल में मधुमक्खियों ने अचानक किया हमला

Barwani News: बड़वानी शहर से करीब 2 किलोमीटर दूर कसरावद रोड (Kasrawad Road) पर स्थित निजी स्कूल, रुक्मणी अकादमी (Rukmani Academy) के परिसर में मधुमक्खियों ने अचानक मंगलवार को हमला (Bees Attack) कर दिया. स्कूल की छुट्टी के समय मधुमक्खी के छत्ते से किसी ने छेड़खानी कर दी थी, जिसके चलते मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. भावेश पटेल नाम का व्यक्ति अपनी छोटी बहन ज्योति पटेल को स्कूल लेने गया था, तभी मधुमक्खियों का झूंड उन पर टूट पड़ा.  मधुमक्खियों के हमले के शिकार भावेश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बस ड्राइवर ने बचाई भावेश की जान

घायल भावेश की स्कूल के एक बस ड्राइवर ने जान बचाई, जिसके बाद घायल को स्वास्थ्य उपचार के लिए निजी अस्पताल भेज दिया गया. गनीमत रही की स्कूल प्रबंधन की सूझबूझ से छुट्टी के वक्त सभी बच्चों को स्कूल में रोक दिया गया. खिड़की-दरवाजे सारे पैक कर दिए गए जिससे मधुमक्खियां बच्चों को नुकसान नहीं पहुंचा पाई. करीब एक घंटे देरी से बच्चों की छुट्टी हुई.

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh: सीएम साय के विभागों के लिए 8,421 करोड़ की अनुदान मांगों पर लगी मुहर, जानिए- कहां खर्च किए जाएंगे कितने करोड़

मधुमक्खियों ने किया अचानक हमला 

भावेश ने बताया कि मैं अपनी छोटी बहन को स्कूल लेने गया था. तभी मैंने देखा की कुछ मधुमक्खियां मेरी ओर आ रही हैं. मैं भागकर स्कूल के पीछे की ओर गया, वहां पहले से बहुत ज्यादा मधुमक्खियां थी. उन्होंने मेरे उपर अचानक हमला कर दिया. मेरे अलावा कुछ और लोग भी थे जिनपर हमला किया.

ये भी पढ़ें :- Patwari Bharti: नहीं थम रहा पटवारी भर्ती विवाद! अभ्यर्थियों ने राजधानी भोपाल में महाआंदोलन का किया आह्वान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close