विज्ञापन

पशु क्रूरता का नया मामला आया सामने, नगर पालिका कर्मचारियों की ये हरकत हुई कैमरे में कैद

Sidhi News: जिले में पशु के साथ क्रूरता का ताजा मामला सामने आया. यहां नगर पालिका के कर्मचारियों का ही मवेशियों को कैद करके उनके साथ क्रूरता करने के तस्वीर सामने आए.

पशु क्रूरता का नया मामला आया सामने, नगर पालिका कर्मचारियों की ये हरकत हुई कैमरे में कैद
नगर पालिका के कर्मियों की हरकत के कारण मर गए 6 मवेशी

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) जिले में पशु क्रूरता (Animal Cruelty) की दर्दनाक तस्वीर सामने आई. यहां पशु क्रूरता करने वाले कोई और नहीं, बल्कि नगर पालिका के आधा दर्जन कर्मचारी हैं. इनके द्वारा कई दिनों तक मवेशियों (Cattle) को कैद करके रखा गया और तीन मवेशियों की इस वजह से मौत हो गई. वहीं, इस मामले में नगर पालिका सीएमओ द्वारा 6 कर्मचारियों को निलंबित भी कर दिया गया है.

मुख्यमंत्री के निर्देश को दिखा रहे ठेंगा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने हाल ही में गोवंश की सुरक्षा और सड़कों से गौ वंश को हटाने के लिए निर्देश दिए थे. लेकिन, सीधी जिले में उसका गलत तरीके से पालन किया जा रहा है. यहां सड़कों से गौवंश हटाने की जगह उनको कैद किया जा रहा है और ऐसे में गोवंश की दर्दनाक मौत हो रही है. नगर पालिका के द्वारा बनाए गए गैराज में तीन मवेशियों की मौत कुछ इसी बात की ओर इशारा करती है. इसके बाद अब गौ सेवकों में आक्रोश देखा जा रहा है.

मौके पर पहुंची नगरपालिका सीएमओ  

मवेशियों की दर्दनाक मौत के बाद प्रशासन के भी कान खड़े हो गए. तत्काल नगर पालिका की सीएमओ मिनी अग्रवाल मौके पर पहुंची और कई समाजसेवी गौ सेवक मौके पर पहुंचे. जिनके द्वारा नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा किए गए घिनौने कृत्य की कड़ी निंदा की गई और कार्रवाई की मांग की गई है.

लापरवाह कर्मचारियों को किया निलंबित

नगर पालिका प्रशासन द्वारा सड़कों से गगौवंश को हटाने व उन्हें व्यवस्थित करने के लिए कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई थी. जिसमें 6 कर्मचारी के लापरवाही के कारण मवेशियों की मौत के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया है. अब ऐसे में एक बार फिर से सीधी में माहौल गर्म हो गया है. गौ सेवक और अन्य संगठन आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं और निलंबित कर्मचारियों के विरुद्ध थाने में एफआईआर दर्ज करने की मांग पर अड़े हुए हैं.

ये भी पढ़ें :- भगवान के घर में भिड़े भक्त, दो पुजारियों के बीच मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी-मिनी अग्रवाल

नगर पालिका सीधी सीएमओ  मिनी अग्रवाल ने बताया कि शहर से गौवंश को सड़कों से हटाने के लिए कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई थी लापरवाही बरतने पर 6 कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है. यदि आगे भी कोई लापरवाही बरतेगा, उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें :- PM Aawas Yojana के लिए रिश्वत मांगने की रिकार्डिंग की, तो सरपंच पति ने किया हमला... आडियो-विडीयो आया सामने 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
RTO में तैनात उप निरीक्षक और आरक्षक को गाली गलौज करना पड़ा भारी, आ गया ये शख्त आदेश
पशु क्रूरता का नया मामला आया सामने, नगर पालिका कर्मचारियों की ये हरकत हुई कैमरे में कैद
Corruption Kayakalp road worth Rs 3 crore fell into disrepair within 3 months in Betul of Madhya Pradesh
Next Article
MP News: यहां बह रही भ्रष्टाचार की गंगा, 3 करोड़ की कायाकल्प सड़क 3 महीने में ही हो गई खस्ताहाल
Close