विज्ञापन
Story ProgressBack

50 लाख का गबन ! खुलासा होने पर BMO समेत 4 पर गिरी गाज, FIR दर्ज

MP News in Hindi : पन्ना जिला में स्वास्थ्य विभाग को लेकर व्यवथा हमेशा चरमराई होती है. यहां पर आए दिन कोई न कोई कमियां होती है. कभी डॉक्टर नहीं मिलते... कभी एंबुलेंस नहीं मिलती तो कभी सोनोग्राफी नहीं होती.

Read Time: 2 mins
50 लाख का गबन ! खुलासा होने पर BMO समेत 4 पर गिरी गाज, FIR दर्ज
50 लाख का गबन ! खुलासा होने पर BMO समेत 4 पर गिरी गाज, FIR दर्ज

Corruption in MP : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना (Panna) जिले से कथित तौर पर 50 लाख का गबन का मामला सामने आया है. इस मामले में फरियादी की शिकायत पर तत्कालीन BMO सहित 4 लोगों पर FIR दर्ज की गई है. फिलहाल, इस पूरे मामले में जांच की जा रही है. आरोप है कि इन लोगों ने सफाईकर्मियों के फर्जी दस्तावेज बनाकर सारे पैसे निजी खातों में ट्रांसफर कर लिए थे. मामले का खुलासा होने के बाद मानवाधिकार सुरक्षा संगठन जिला महामंत्री सुरेश कुमार यादव की शिकायत पर अजयगढ़ थाने पर FIR दर्ज की गई है.

SP ने दिए जांच के निर्देश

मिली जानकारी के अनुसार, मामला पन्ना जिले के अजयगढ़ तहसील से सामने आया है... जो शासकीय धन के गबन से जुड़ा है. सभी आरोपियों में अकाउंटेंट बीरेंद्र अहिरवार, कर्मचारी दीपक राजपूत, ब्लॉक प्रोग्राम मैनेजर रुचि शर्मा और अजयगढ़ के तत्कालीन BMO के नाम शामिल है. अजयगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि हमने तुरंत ही जिला SP सर आदेश के बाद 420 का मामला दर्ज किया है... जिसकी तहकीकात जारी है.

स्वस्थ विभाग पर सवाल

बता दें कि पन्ना जिला में स्वास्थ्य विभाग को लेकर हमेशा व्यवथा चरमराई होती है. यहां पर आए दिन कोई न कोई कमियां होती है. कभी डॉक्टर नहीं मिलते... कभी एंबुलेंस नहीं मिलती तो कभी सोनोग्राफी नहीं होती. ऐसी अनियमितताओं के चलते मरीजों को अपनी जान गंवानी पड़ती है.

ये भी पढ़ें : 

कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप 

बीते दिनों उठा ये मामला

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही समीक्षा की रिपोर्ट ने प्रदेश को दहला दिया था. जिसमें कथित तौर पर एक साथ 42 गर्भवती महिलाओं की मौत का मामला सामने आया है. बहरहाल, 50 लाख की गड़बड़ी का ये मामला पहली बार नहीं है... इससे पहले भी जिले से भ्रष्टाचारी के कई मामले सामने आए हैं.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: मेयर ने इंदौर को बताया एशिया के सबसे रईस शहरों में से एक, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
50 लाख का गबन ! खुलासा होने पर BMO समेत 4 पर गिरी गाज, FIR दर्ज
MP CM Mohan Yadav Criticises Congress Party for Appointing Sam Pitroda as president of Indian Overseas Congress
Next Article
MP News: पित्रोदा को दोबारा इंडियन ओवरसीज कांग्रेस' का अध्यक्ष बनाने पर भड़के सीएम यादव, कही ये बड़ी बात
Close
;