विज्ञापन
Story ProgressBack

राम मंदिर बेकार, इस बड़े नेता ने कहा-ठीक नहीं है नक्शा, पुजारी बोले-पहले रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं और अब...

Ram Mandir News: वहीं रामगोपाल यादव के बयान पर सीएम योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath) ने पलटवार किया. सीएम ने कहा, "समाजवादी पार्टी आस्था का सम्मान नहीं करती. ये राम के अस्तित्व को नकारने वाले लोग हैं." 

Read Time: 3 mins
राम मंदिर बेकार, इस बड़े नेता ने कहा-ठीक नहीं है नक्शा, पुजारी बोले-पहले रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं और अब...

Phase 3 Election 2024 Voting: उत्तर प्रदेश में (Uttar Pradesh Lok Sabha Election) लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024 3rd Phase) के तीसरे चरण के तहत मंगलवार सुबह सात बजे से मतदान जारी है. इसी बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) ने राम मंदिर (Ram Mandir Ayodhya) पर विवादित बयान दिया है. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक रामगोपाल यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राम जी के दर्शन वो रोज करते हैं. उन्होंने अयोध्या में दर्शन के लिए जाने के बारे कहा कि राम मंदिर का नक्शा (Ram Mandir Map) और वास्तु (Vastu Shastra) ठीक नहीं है. मंदिर ऐसे नहीं बनता. वो मंदिर बेकार है. उन्होंने कहा कि पुराने मंदिर (Old Temples in Ayodhya) देख लीजिए, कैसे बने हैं. दक्षिण से लेकर उत्तर तक. नक्शा ठीक से नहीं बना है. मंदिर को वास्तु (Mandir Vastu) के लिहाज से ठीक नहीं बनाया गया.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ऐसे पलटवार

वहीं रामगोपाल यादव के बयान पर सीएम योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath) ने पलटवार किया. सीएम ने कहा, "समाजवादी पार्टी आस्था का सम्मान नहीं करती. ये राम के अस्तित्व को नकारने वाले लोग हैं." 

BJP प्रवक्ता आनंद दुबे ने कहा कि राम मंदिर को लेकर सपा की सोच बहुत घटिया है. इन लोगों ने पहले रामभक्तों पर गोलियां चलाई थीं. इन लोगों ने हर प्रयास किया कि मंदिर न बन सके. आज जब मंदिर बन गया है, हर दिन लाखों भक्त दर्शन के लिए जा रहे हैं तो सपा नेता ऐसे बयान देकर अपनी विकृत मानसिकता को दर्शा रहे हैं. वास्तु मंदिर का नहीं सपा के नेताओं का खराब हो चुका है.

पुजारी ने क्या कहा?

वहीं हनुमान गढ़ी के पुजारी राजू दास ने कहा कि रामगोपाल यादव का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है. हम उनके बयान की निंदा करते हैं. सपा शुरू से राम द्रोही रही है. पहले रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं. इनके लिए हर सनातन संस्कृति बेकार है. जहां से हिंदू जुड़ा है. वो एक मजहब की बात करते हैं, तो सनातन का विरोध करेंगे.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस तुष्टिकरण के दलदल में धंस चुकी है, धार में पीएम मोदी ने बताया क्यों वे 400 सीटें मांग रहे हैं

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान से इतनी मोहब्बत और हमारी सेना से इतनी नफरत.. खरगोन जनसभा में PM मोदी ने कांग्रेस को ऐसे घेरा

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election Phase 3: MP की 9 सीट पर कौन हैं BJP-कांग्रेस के दिग्गज, वोटिंग % से वोटर्स तक ये रहे आंकड़ें

यह भी पढ़ें : दाऊद इब्राहिम गैंग की तरह पनपे हैं राजनीतिक माफिया, PCC चीफ पटवारी ने किसे बताया किडनैपर?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
वीरता पुरस्कार पाने पर मिली जमीन का सरकार ने 14 साल तक नहीं दिया पट्‌टा, अब High Court ने लगायी फटकार
राम मंदिर बेकार, इस बड़े नेता ने कहा-ठीक नहीं है नक्शा, पुजारी बोले-पहले रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं और अब...
MP News: Big scam of Rs 93 lakh in wheat procurement at support price, District Manager of Civil Supplies Corporation suspended, Police registered FIR
Next Article
गेहूं उपार्जन में बड़ा घोटाला... नागरिक आपूर्ति निगम का जिला प्रबंधक निलंबित, जानिए पूरा मामला
Close
;