विज्ञापन
Story ProgressBack

पाकिस्तान से इतनी मोहब्बत और हमारी सेना से इतनी नफरत.. खरगोन जनसभा में PM मोदी ने कांग्रेस को ऐसे घेरा

Phase 3 Election 2024 Voting: तीसरे चरण की वोटिंग के दौरान खरगोन में पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव 2024 Election 2024 के चौथे चरण के लिए BJP प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम ने कहा यह तो ट्रेलर है अभी तो बहुत कुछ करना है.

Read Time: 5 mins
पाकिस्तान से इतनी मोहब्बत और हमारी सेना से इतनी नफरत.. खरगोन जनसभा में PM मोदी ने कांग्रेस को ऐसे घेरा

PM Narendra Modi Addresses Public meeting in Khargone, Madhya Pradesh: लोकतंत्र के पर्व में आज 7 मई को तीसरे चरण की वोटिंग (Lok Sabha Election 2024 Phase 3 Voting) चल रही है. वहीं आज मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) चौथे चरण (Lok Sabha Election 2024 Phase 4) का प्रचार करने के लिए खरगोन में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, मैं आज आपसे विकसित भारत (Viksit Bharat Sankalp) के संकल्प के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं. नर्मदा (Narmada River) तट पर रहने वाले मांगने वाले को निराश नहीं करते और मैं आज आपसे मांगने आया हूं. इसके साथ ही पीएम मोदी (PM Modi) ने कांग्रेस (Congress Party) पर जमकर हमला बोला.

पहले वोटिंग की ताकत को बताया

पीएम मोदी ने कहा आज देश में तीसरे चरण का मतदान चल रहा है और मैं भी सुबह-सुबह जल्दी वोट देकर यहां आया हूं. लोकतंत्र में एक नागरिक के नाते मेरा जो कर्तव्य है, उसको मैंने निभाया है. मेरा सभी मतदाताओं से विनम्र अनुरोध है कि बड़े उत्साह और उमंग के साथ आपको भारी संख्या में मतदान करना चाहिए.

आपके एक वोट ने भारत को 5वीं बड़ी आर्थिक ताकत बनाया. आपके एक वोट ने दुनिया में भारत का दबदबा बढ़ाया. आपके एक वोट ने 70 साल बाद आर्टिकल 370 हटाया. आपके एक वोट ने 1 आदिवासी बेटी को राष्ट्रपति बनाया है. आपके एक वोट ने महिलाओं को आरक्षण का हक दिलवाया. आपके एक वोट ने भ्रष्टाचारियों को जेल भिजवाया. आपके एक वोट ने मुफ्त राशन, मुफ्त इलाज की गारंटी दी. आपके एक वोट ने युवाओं के भविष्य को संवार दिया, अपार अवसर खड़े कर दिए. आपके एक वोट ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाल दिया. आपके एक वोट की ताकत देखिए, आपके एक वोट ने 500 साल की प्रतिक्षा खत्म करके भगवान राम का भव्य मंदिर बना दिया. ये तो सिर्फ ट्रेलर है ट्रेलर, अभी तो बहुत कुछ करना है.

नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री, भारत

कांग्रेस और गठबंधन को ऐसे घेरा

प्रधानमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन वाले किसलिए चुनाव लड़ रहे हैं? अपनी-अपनी विरासत बचाने के लिए. अपने बच्चों को अपनी पार्टी सौंप कर जाने के लिए. इन्हें आपके सुख-दुःख से कोई फर्क नहीं पड़ता. कांग्रेस और इंडी गठबंधन को न हमारी आस्था की परवाह है और न ही देशहित की परवाह है. राष्ट्र विरोधी बात करने में तो कांग्रेस के लोगों में होड़ लगी है.

पाकिस्तान की भी हुई एंट्री

PM माेदी ने एक बार फिर अपने चुनावी भाषण में कांग्रेस के पाकिस्तान प्रेम पर बात रखते हुए कहा कि मतदान के हर चरण के बाद कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम चरम पर पहुंच रहा है. कांग्रेस के एक पूर्व सीएम ने कहा कि हमारी सेना आतंकी हमले करती है, पाकिस्तान निर्दोष है. कांग्रेस के एक और बड़े नेता कि बेशर्मी देखिए, उन्होंने कहा कि मुंबई आतंकी हमले में भी पाकिस्तान का हाथ नहीं था. कांग्रेस के साथी दल के एक और नेता भारत को धमकी देते  हैं...कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हुई हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान में आतंकी जिहाद की धमकी दे रहे हैं और यहां कांग्रेस के लोगों ने भी घोषणा कर दी है मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करों यानि मोदी के खिलाफ एक खास धर्म के लोगं को वोट करने को कहा जा रहा है. कांग्रेस किस स्तर पर उतर आई है. हताशा निराशा ने कांग्रेस को कहां ले जाकर पटका है... क्या वोट जिहाद आपको मंजूर है? क्या लोकतंत्र में यह बात चल सकती है? क्या संविधान ऐसी जिहाद के लिए अनुमति देता है। कांग्रेस के इरादे कितने भयानक है यह समझना हो तो उन लोगों की बातें सुनी होगी 20-25 साल से कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता रहे हैं अब ये लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं.

पीएम ने कहा मैं कांग्रेस के शहजादे से पूछता हूं कि आपके ये साथी जो बोल रहे हैं, इनकी मंशा क्या है? पाकिस्तान से इतनी मोहब्बत और हमारी सेना से इतनी नफरत क्यों? इसलिए लोग कहते हैं - कांग्रेस का हाथ...

मुसमानों को लेकर ये कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "कांग्रेस की नज़र आपकी कमाई और आपके आरक्षण पर पड़ी है. वह किसी न किसी बहाने आपकी संपत्ति भी लूटना चाहते हैं और आपके आरक्षण पर भी डाका डालना चाहते हैं. तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस SC-ST-OBC के हक का आरक्षण धर्म के आधार पर लूट चलाकर बांटना चाहती है." कर्नाटक में कांग्रेस सरकार है, उन्होंने रातों-रात सरकारी हुकूम निकाला. ऐसा कानून निकाला कि कर्नाटक में जितने मुसलमान हैं उन्हें OBC बना दिया... इसी मॉडल को वे (कांग्रेस) पूरे देश में लागू करना चाहते हैं."

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election Phase 3: MP की 9 सीट पर कौन हैं BJP-कांग्रेस के दिग्गज, वोटिंग % से वोटर्स तक ये रहे आंकड़ें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
23 जून को राज्य सेवा एवं राज्य वन सेवा का Prelims Exam, जानिए समय
पाकिस्तान से इतनी मोहब्बत और हमारी सेना से इतनी नफरत.. खरगोन जनसभा में PM मोदी ने कांग्रेस को ऐसे घेरा
6 people died and 11 injured in road accidents in Sehore Neemuch and Balaghat
Next Article
एमपी में तीन अलग-अलग सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 11 हुए घायल
Close
;