विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024 Phase 2 Voting: PM मोदी, राहुल गांधी सहित इन नेताओं ने इस तरह की वोट डालने की अपील

India Election Phase 2 Voting: 26 अप्रैल को देश में दूसरे चरण का मतदान जारी है. इस बार सात चरण में मतदान होना है. जिसका नतीजे 4 जून को आएंगे.

Read Time: 3 mins
Lok Sabha Election 2024 Phase 2 Voting: PM मोदी, राहुल गांधी सहित इन नेताओं ने इस तरह की वोट डालने की अपील
Election 2024 Phase 2: MP और छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान जारी

lok-sabha-polls-2024-phase-2-voting: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के दूसरे चरण का मतदान चल रहा है. इस मौके पर देश के पीएम मोदी (PM Modi) ने सभी से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने की अपील की है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर की अपनी पोस्ट में उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में आज दूसरे चरण की सभी सीटों के मतदाताओं से मेरा विनम्र अनुरोध है कि वे रिकॉर्ड संख्या में मतदान करें. जितना अधिक मतदान होगा, उतना ही मजबूत हमारा लोकतंत्र होगा. अपने युवा वोटर्स के साथ ही देश की नारीशक्ति से मेरा यह विशेष आग्रह है कि वोट डालने के लिए वे बढ़-चढ़कर आगे आएं. आपका वोट आपकी आवाज है. 

शुक्रवार को दूसरे चरण का मतदान जारी है. देश में सात चरणों में चुनाव होना है जिसके नतीजे 4 जून का आएंगे.

एमपी और छत्तीसगढ़ के सीएम ने की अपील

वहीं मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav)ने भी सभी से वोट करने की अपील की. उन्होंने गुरुवार को कहा कि कल लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग का दिन है और प्रदेश की 6 लोकसभा सीट पर मतदान होगा. मैं प्रत्येक मतदाता से अपील करता हूं कि वे अपना वोट जरूर डालें.

छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय ने भी देशवासियों से मतदान करने की अपील की. उन्होंने कहा सभी मतदाता भाइयों और बहनों को जोहार, राम-राम, नमस्कार...लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है. छत्तीसगढ़ के कांकेर, राजनांदगांव और महासमुंद लोकसभा क्षेत्र में मतदान होना है. मैं इन क्षेत्रों के सभी मतदाताओं से वोट करने की अपील करता हूं.

राहुल गांधी ने की देशवासियों से वोट डालने की अपील

राहुल गांधी ने भी सभी देशवासियों से घर से निकलकर वोट डालने की अपील की और कहा कि मेरे प्यारे देशवासियों, देश की तकदीर का फैसला करने जा रहे इस ऐतिहासिक चुनाव का आज दूसरा चरण हैं. मतदान करिए.

भूपेश बघेल राजनांदगांव से कांग्रेस के प्रत्याशी हैं

वहीं छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने भी सभी से वोट करने की अपील की. वो छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव से कांग्रेस के प्रत्याशी हैं.

जीतू पटवारी ने इस तरह से की सभी से अपील

मध्य प्रदेश कांग्रेस के अधयक्ष जीतू पटवारी ने भी सभी से वोट डालने की अपील की. उन्होंने कहा मेरा आप सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि कांग्रेस प्रत्याशियों को अपना अमूल्य वोट देकर देश में परिवर्तन का शंखनाद करें.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ पीएससी परीक्षा की जांच हुई CBI के हवाले, केंद्र सरकार ने जारी की अधिसूचना

ये भी पढ़ें Lok Sabha Elections 2024 Phase 2 Live Updates: दूसरे चरण के लिए मतदान जारी, पोलिंग बूथ पर दिखी वोटर्स की भीड़

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कृषि मंत्री Shivraj Singh Chouhan को झारखंड BJP का प्रभारी बनाया गया, बीजेपी ने चार राज्यों के प्रभारी किए नियुक्त
Lok Sabha Election 2024 Phase 2 Voting: PM मोदी, राहुल गांधी सहित इन नेताओं ने इस तरह की वोट डालने की अपील
Delhi Chief Minister Kejriwal's allegation on Prime Minister Narendra Modi, said- My old parents were targeted to break me watch video
Next Article
मुझे तोड़ने के लिए मेरे बूढ़े मां-बाप को बनाया निशाना... CM केजरीवाल का PM मोदी पर आरोप, देखिए वीडियो
Close
;