विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Marathi: "NDTV की खबरों में सच्चाई", चैनल लॉन्च के मौके पर बोले शिंदे, इन नेताओं ने दी बधाई

NDTV Channel Launch: एनडीटीवी समूह ने बुधवार को अपना मराठी चैनल भी लॉन्च कर दिया. इस मौके पर महाराष्ट्र के सीएम, डिप्टी सीएम सहित कई नेताओं ने चैनल को बधाई दी.

Read Time: 3 mins
NDTV Marathi:
NDTV Marathi Channel Launch Program

NDTV Marathi Channel Launch: मुंबई (Mumbai) के फाइव स्टार होटल ताज लैंड्स एन्ड (Taj Land's End) में बुधवार को एनडीटीवी समूह (NDTV Group) ने अपना नया रीजनल चैनल NDTV Marathi लॉन्च किया. यह दिन इसलिए भी खास है क्योंकि 1 मई को ही महाराष्ट्र दिवस (Maharashtra Day) भी मनाया जाता है. चैनल लॉन्च (Channel Launch) के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) मौजूद रहे. इनके साथ अदाणी एंटरप्राइजेज (Adani Enterprises) के डायरेक्टर प्रणव अदाणी (Pranav Adani) और NDTV ग्रुप के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया (Sanjay Pugalia) भी मंच पर मौजूद रहे. इसके अलावा, कई नेताओं ने एनडीटीवी समूह को नए चैनल के लिए शुभकामनाएं दी.

Devendra Fadnavis on NDTV Marathi Launch

Devendra Fadnavis on NDTV Marathi Launch

चैनल को बैलेंस रखना चाहिए-देवेंद्र फडणवीस

इस खास मौके पर पैनल डिस्कशन में बात करते हुए डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि किसी भी न्यूज चैनल के बैलेंस होने की जरूरत है. डिप्टी सीएम ने कहा कि किसी भी चैनल को बैलेंस रखना चाहिए. न्यूज चैनल को एजेंडा नहीं चलाना चाहिए. उन्होंने आज के समय में ओरिजनल कंटेंट की जरूरत पर भी जोर दिया और कहा कि जितना अधिक ओरिजिनल कंटेंट दे सकते हैं, उतना देना चाहिए.

Eknath Shinde on NDTV Marathi Launch

Eknath Shinde on NDTV Marathi Launch

महाराष्ट्र में बढ़ा निवेशकों का भरोसा- एकनाथ शिंदे

मुख्य अतिथि के रूप में महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने चैनल के लॉन्च पर शुभकामनाएं दी. इस दौरान एकनाथ शिंदे ने कहा कि आज के महत्वपूर्ण दिन मराठी चैनल की शुरुआत खुशी और समाधान की बात है. उन्होंने बताया कि पिछले दो सालों में अटल सेतु महाराष्ट्र के लिए गेम चेंजर प्रोजेक्ट साबित हुआ है. मुंबई कोस्टल रोड भी एक तरफ से शुरू कर दिया है. नागपुर मुंबई महामार्ग के साथ ही मेट्रो के बंद पड़े काम को भी सरकार ने गति दी है. एकनाथ शिंदे ने कहा कि कोरोना और दूसरी वजहों से महाराष्ट्र में जो भी नकारात्मकता थी, उसे खत्म कर दिया गया है. महाराष्ट्र सरकार ने पॉलिसी बदलकर कारोबार को भी गति देने का काम किया है, इससे निवेशकों का भरोसा बढ़ा है.

ये भी पढ़ें :- यह कैसी दबंगई! खदान के पास खाली पड़ी जमीन पर ट्रक खड़े करने के देने पड़ रहे पैसे.. जानें क्या है मामला?

भरोसेमंद न्यूज देना हमारा सौभाग्य-संजय पुगलिया

समूह के मराठी चैनल लॉन्च के मौके पर एनडीटीवी नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया ने कहा, 'महाराष्ट्र दिवस पर लॉन्च किया गया एनडीटीवी मराठी, एनडीटीवी नेटवर्क का छठा चैनल है. महाराष्ट्र के लोगों को सार्थक, सटीक और भरोसेमंद न्यूज और विश्लेषण के साथ सेवा देना हमारा सौभाग्य है.'

ये भी पढ़ें :- 'मराठी पत्रकारिता में नई आवाज...', NDTV मराठी लॉन्च पर बोले रितेश देशमुख

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कृषि मंत्री Shivraj Singh Chouhan को झारखंड BJP का प्रभारी बनाया गया, बीजेपी ने चार राज्यों के प्रभारी किए नियुक्त
NDTV Marathi: "NDTV की खबरों में सच्चाई", चैनल लॉन्च के मौके पर बोले शिंदे, इन नेताओं ने दी बधाई
Delhi Chief Minister Kejriwal's allegation on Prime Minister Narendra Modi, said- My old parents were targeted to break me watch video
Next Article
मुझे तोड़ने के लिए मेरे बूढ़े मां-बाप को बनाया निशाना... CM केजरीवाल का PM मोदी पर आरोप, देखिए वीडियो
Close
;