विज्ञापन
Story ProgressBack

'मराठी पत्रकारिता में नई आवाज...', NDTV मराठी लॉन्च पर बोले रितेश देशमुख

NDTV Marathi launch: एनडीटीवी के मराठी चैनल लॉन्च पर रितेश देशमुख ने शुभकामनाएं दी. इस दौरान देशमुख ने कहा, 'मुझे एनडीटीवी मराठी से जुड़कर अच्छा लग रहा है.'

Read Time: 2 mins
'मराठी पत्रकारिता में नई आवाज...', NDTV मराठी लॉन्च पर बोले रितेश देशमुख

NDTV की गौरवशाली परंपरा में एक और कड़ी जुड़ गई है. 1 मई को 'NDTV मराठी' चैनल लॉन्च (NDTV Marathi Launch) हो गया है. ये महाराष्ट्र (Maharashtra) की नई आवाज और यहां की खबरों का नया गढ़ होगा. इस खास मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) मौजूद रहे. खास बात ये है कि महाराष्ट्र दिवस (Maharashtra Day 2024) के खास मौके पर 'एनडीटीवी मराठी' (NDTV Marathi) लॉन्च हुआ है. 

एनडीटीवी मराठी चैनल के लॉन्च पर रितेश ने दी  शुभकामनाएं

इस खास मौके पर रितेश देशमुख ने कहा, 'मेरी इच्छा थी कि मराठी पत्रकारिता में नई आवाज आए और अब वो पूरी हो गई है.' इस दौरान रितेश ने एनडीटीवी के मराठी चैनल के लॉन्च पर शुभकामनाएं भी दी.

रितेश देशमुख ने कहा, 'मुझे एनडीटीवी मराठी से जुड़कर अच्छा लग रहा है.' उन्होंने आगे कहा, 'मराठी फिल्म हमेशा से अच्छे कंटेंट वाली रही हैं, लेकिन मेरा मानना है कि उसके साथ ही कोमर्स भी होना चाहिए.'

देवेंद्र फडणवीस ने दीप जलाकर किया NDTV मराठी का लॉन्च

देश के सबसे प्रतिष्ठित और भरोसेमंद टेलीविजन न्यूज ग्रुप NDTV ने आज अपना मराठी चैनल लॉन्च किया है.' इसकी टैगलाइन नए महाराष्ट्र की नई आवाज' रखी गई है.  NDTV मराठी को मुंबई के फाइव स्टार होटल ताज लैंड्स एंड में एक भव्य कार्यक्रम में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दीप जलाकर लॉन्च किया. चैनल के लॉन्च के मौके पर अदाणी एंटरप्राइजेज के डायरेक्टर प्रणव अदाणी और NDTV ग्रुप के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया भी मंच पर मौजूद रहे. 

ये भी पढ़े: NDTV मराठी: नए महाराष्ट्र की नई आवाज, महाराष्ट्र दिवस के खास मौके पर लॉन्च हुआ समूह का छठा चैनल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Wild Wild Punjab की Release डेट आई सामने, कहानी में ये होगा खास
'मराठी पत्रकारिता में नई आवाज...', NDTV मराठी लॉन्च पर बोले रितेश देशमुख
Madhuri Dixit Birthday: The top Bollywood actress, who was made a superstar by a song
Next Article
Madhuri Dixit Birthday: एक गाने से माधुरी दीक्षित कैसे बन गई बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल', जानें फिल्मी किस्से
Close
;