विज्ञापन
Story ProgressBack

केजरीवाल ने ED की कस्टडी से जारी किया पहला सरकारी आदेश, आतिशी बोलीं- पढ़ते हुए आ गए आंखों में आंसू

Arvind kejriwal and ED: आप नेता आतिशी ने कहा, "आज भी, गिरफ्तार होने के बाद, अरविंद केजरीवाल जी दिल्ली के लोगों के बारे में सोच रहे हैं."

Read Time: 3 min
केजरीवाल ने ED की कस्टडी से जारी किया पहला सरकारी आदेश, आतिशी बोलीं- पढ़ते हुए आ गए आंखों में आंसू
Delhi excise policy Case: केजरीवाल ने ED की कस्टडी से जारी किया आदेश

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को लेकर इस समय हर तरफ चर्चा चल रही है. चर्चाएं ये भी तेज थी कि दिल्ली सरकार (Delhi Sarkar) क्या जेल से चलेगी. इन अटकलों के बीच अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हवालात से अपना पहला आदेश जारी कर दिया है. यह आदेश राष्ट्रीय राजधानी (Delhi) की जल आपूर्ति से संबंधित था, और मुख्यमंत्री (Delhi CM) ने इसे दिल्ली की मंत्री आतिशी (Aatishi) को एक नोट के माध्यम से जारी किया, जो पोर्टफोलियो संभालती हैं.

आतिशी ने कहा ये केवल केजरीवाल कर सकते हैं

दिल्ली सरकार में मंत्री और केजरीवाल के जेल जाने के बाद सबसे मुखर आप नेता आतिशी ने कहा कि मुख्यमंत्री का नोट पढ़कर उनकी आंखों में आंसू आ गए. उन्होंने कहा "अरविंद केजरीवाल जी ने मुझे एक पत्र और एक निर्देश भेजा है. इसे पढ़कर मेरी आंखों में आंसू आ गए. मैं सोचती रही कि यह आदमी कौन है, जो जेल में है, लेकिन अभी भी दिल्लीवासियों की पानी और सीवेज समस्याओं के बारे में सोच रहा है. यह केवल अरविंद" केजरीवाल कर सकते हैं क्योंकि वह खुद को दिल्ली के 2 करोड़ लोगों के परिवार का सदस्य मानते हैं."

ये भी पढ़ें Arvind Kejriwal: 150 पन्नों के दस्तावेजों ने बढ़ाई केजरीवाल की मुश्किलें, ED दर्ज करा सकती है जासूसी का मुकदमा

बीजेपी पर जमकर बोला हमला

उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि ''मैं भाजपा से कहना चाहती हूं कि आप अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकते हैं और उन्हें जेल में डाल सकते हैं, लेकिन आप दिल्ली के लोगों के प्रति उनके प्यार और कर्तव्य की भावना को कैद नहीं कर सकते.'' उन्होंने कहा कि आप नेता जेल में हो सकते हैं, लेकिन जनता का कोई काम नहीं रुकेगा. 

पत्र पढ़ते हुए उन्होंने कहा, "अरविंद केजरीवाल जी ने लिखा है, 'मुझे पता चला है कि दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी की आपूर्ति और सीवर की समस्या है. मैं इस बात को लेकर चिंतित हूं.लोगों को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए क्योंकि मैं हूं. अब गर्मी बढ़ रही है इसलिए कृपया पानी की कमी वाले क्षेत्रों में पर्याप्त टैंकर सुनिश्चित करें. कृपया मुख्य सचिव और अन्य अधिकारियों को निर्देश दें ताकि लोगों को कोई कठिनाई न हो. लोगों को उनकी समस्याओं का तत्काल और उचित समाधान मिलना चाहिए. कृपया मदद लें जरूरत पड़ी तो उपराज्यपाल. वह आपकी मदद जरूर करेंगे."

ये भी पढ़ें Congress Candidate List: कांग्रेस ने MP की 12 सीटों पर उम्मीदवारों का किया ऐलान, राजगढ़ से दिग्विजय सिंह को मिला टिकट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close