विज्ञापन
Story ProgressBack

Arvind Kejriwal: 150 पन्नों के दस्तावेजों ने बढ़ाई केजरीवाल की मुश्किलें, ED दर्ज करा सकती है जासूसी का मुकदमा

Arvind Kejiwal News: अरविंद केजरीवाल के रिमांड नोट में भी इस दस्तावेज़ का ज़िक्र किया जा रहा है, साथ ही इस दस्तावेज़ के बरामद होने के बाद ED इस पर भी विचार कर रही है कि उसके दो बड़े अधिकारियों की जासूसी करने के मामले में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अलग से एक मुकदमा दर्ज किया जाए.

Read Time: 3 min
Arvind Kejriwal: 150 पन्नों के दस्तावेजों ने बढ़ाई केजरीवाल की मुश्किलें, ED दर्ज करा सकती है जासूसी का मुकदमा
Latest News: केजरीवाल की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Espionage Case against Delhi CM Kejriwal: दिल्‍ली के सीएम (Delhi CM) अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. सूत्रों की मानें तो केजरीवाल के खिलाफ जासूसी का मामला दर्ज हो सकता है. इस पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) विचार कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल के घर से गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारियों को 150 पन्नों का एक दस्तावेज मिला है.

दस्तावेज़ में ED के दो अधिकारियों की डेढ़ सौ पन्ने की डिटेल रिपोर्ट

बताया जा रहा है कि इन दस्तावेज़ में ED के दो अधिकारियों की डेढ़ सौ पन्ने की डिटेल रिपोर्ट है. ये जो दो अधिकारी हैं, दोनों अधिकारी ज्‍वॉइंट डायरेक्टर लेवल के अधिकारी हैं. इतने सीनियर अधिकारियों के बारे में 150 पन्नों की जानकारी अरविंद केजरीवाल ने क्यों इकट्ठी की? ये जांच का विषय है. 

जो सूचना मिली है उसके अनुसार अरविंद केजरीवाल के रिमांड नोट में भी इस दस्तावेज़ का ज़िक्र किया जा रहा है, साथ ही इस दस्तावेज के बरामद होने के बाद ED इस पर भी विचार कर रही है कि उसके दो बड़े अधिकारियों की जासूसी करने के मामले में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अलग से एक मुकदमा दर्ज किया जाए. लग रहा है कि अब अरविंद केजरीवाल की मुश्किल बढ़ने वाली है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली शराब घोटाला मामले में ED का शिकंजा, अब तक AAP के 4 बड़े नेता गिरफ्तार 

ED ने अरविंद केजरीवाल से करीब 2 घंटों की पूछताछ

इससे पहले शराब घोटाला मामले में ED की टीम ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गुरुवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया था. ED ने अरविंद केजरीवाल से करीब 2 घंटों की पूछताछ की थी जिसके बाद वो उन्हें अपने साथ ले गई थी. ED उन्हें अपने साथ ले गई. बता दें कि इससे पहले आम आदमी के तीन बड़े नेताओं पर पहले ही ED का शिकंजा कसा जा चुका है. वहीं, मामले में अब तक कुल 16 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है. 

यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal के घर में ED की दबिश, AAP मंत्री ने कहा, "किसी को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा..."

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close