विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

NDTV राजस्थान चैनल के लॉन्च पर बोले CM अशोक गहलोत -BJP को मालूम होना चाहिए कि पाला किससे पड़ा है

NDTV राजस्थान चैनल लॉन्च के मौके पर एनडीटीवी के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया से खास बातचीत में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी को मालूम होना चाहिए कि उनका पाला किससे पड़ा है.

Read Time: 3 mins
NDTV राजस्थान चैनल के लॉन्च पर बोले CM अशोक गहलोत -BJP को मालूम होना चाहिए कि पाला किससे पड़ा है

 NDTV राजस्थान चैनल लॉन्च के मौके पर एनडीटीवी के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया से खास बातचीत में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी को मालूम होना चाहिए कि उनका पाला किससे पड़ा है. CM गहलोत ने कहा कि इस बार कांग्रेस राज्य में 156 सीटें जीतेगी. कार्यक्रम में उन्होंने एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया के सवालों का तफ्सील से जवाब दिया. विधानसभा चुनावों को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि राजस्थान में सत्ता विरोधी लहर नहीं है. 

मोदी जी का नाम यहां नहीं चलेगा: गहलोत

अशोक गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम राजस्थान चुनाव में नहीं चलेगा क्योंकि वे तो देश की सियासत में बिजी हैं. राज्य के स्थानीय कामों के लिए वे थोड़ी न आएंगे. CM गहलोत ने कहा कि वसुंधरा  के शासनकाल में राजस्थान का बहुत नुकसान हुआ है. लेकिन हमारे शासनकाल में राजस्थान ने बेमिसाल प्रगति की है. पहले यहां अकाल की चर्चा होती थी आज राजस्थान उत्तर भारत में एक प्रमुख आर्थिक शक्ति बन गया है.

हमने स्वास्थ्य से लेकर शिक्षा तक में काम किया है. आज हम सोलर एनर्जी के उत्पादन में देश में नंबर वन हैं. हमने सामाजिक सुरक्षा पर काफी काम किए हैं. पेपर लीक की चर्चा पहले खूब होती है लेकिन अब हमने इस मामले में उम्रकैद की सजा का प्रावधान किया है. कुल मिलाकर हमारी सरकार ने हर महकमे में काम किया है. आज राजस्थान में गुड गवर्नेंस है जिससे हम कह सकते हैं कि यहां सत्ता विरोधी लहर नहीं है. इसी वजह से इस बार जनता पुराने रिकॉर्ड तोड़ कर हमें रिपीट करने के मूड में हैं. यही वजह है कि मैं कहता हूं कि बीजेपी को मालूम होना चाहिए किससे पाला पड़ा है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Agniveer Recruitment: इस शहर में भर्ती की प्रक्रिया हुई शुरू, इतने हजार अभ्यार्थी हो सकते हैं शामिल
NDTV राजस्थान चैनल के लॉन्च पर बोले CM अशोक गहलोत -BJP को मालूम होना चाहिए कि पाला किससे पड़ा है
Modi Govt 3.0 Cabinet: Jyotiraditya Scindia took over as Minister of Communications, know when he will take charge of Northeast Development
Next Article
Modi Govt 3.0 Cabinet: सिंधिया ने संभाला दूरसंचार का कार्यभार, पूर्वोत्तर की कमान इस दिन थामेंगे
Close
;