विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election: अशोक गहलोत ने BJP पर साधा निशाना, बोले-PM Modi के वादों पर जनता नहीं कर रही भरोसा

Bhopal: लोकसभा चुनाव के बीच अशोक गहलोत दिग्विजय सिंह के समर्थन में सभा करने के लिए एमपी आए. इस बीच उन्होंने भाजपा और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Election: अशोक गहलोत ने BJP पर साधा निशाना, बोले-PM Modi के वादों पर जनता नहीं कर रही भरोसा
भोपाल एयरपोर्ट पर अशोक गहलोत और जीतू पटवारी

Ashok Gehlot: राजस्थान (Rajasthan) के पूर्व सीएम अशोक गहलोत शनिवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) और गुना (Guna) के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) पर और भाजपा पार्टी (BJP) पर जमकर निशाना साधा. सभा को संबोधित करते हुए गहलोत ने कहा कि देशभर में INDI गठबंधन (INDI Alliance) के पक्ष में माहौल बन चुका है. मोदी के वादों पर जनता भरोसा नहीं कर रही है. इसलिए पूरे देश में लगातार मतदान प्रतिशत गिर रहा है. बता दें कि गुना लोकसभा सीट (Shivpuri Lok Sabha Seat) पर तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होना है.

गहलोत ने किया दावा

अशोक गहलोत ने दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के समर्थन में चुनावी प्रचार करते हुए कई सारे बड़े दावे किए. उन्होंने कहा कि आने वाले पांच चरणों में मतदान प्रतिशत और गिरने की आशंका है. मोदी सरकार को 10 साल में वादे पूरे होने का रिपोर्ट कार्ड पेश करना चाहिए. उन्होंने दावे के साथ कहा कि एनडीए की सरकार जा रही है, और INDI गठबंधन की सरकार आ रही है.

राजस्थान में डबल डिजिट में आएंगी कांग्रेस को सीट

राजस्थान में इंडी गठबंधन के जीत का दावा करते हुए गहलोत ने कहा कि इस बार प्रदेश में डबल डिजिट में सीट हासिल होगी. साथ ही उन्होंने राजस्थान सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, 'मेरी सरकार की योजना को लगातार बंद कर रही है बीजेपी की सरकार. वहां के लोग हमारी योजनाओं को याद कर रहे हैं.'  

ये भी पढ़ें :- Ujjain: महाकाल मंदिर में दर्शन के नाम पर आपस में भिड़े भक्त, जमकर चले लात-घूसे, देखें वीडियो

पीएम मोदी मांग रहे धर्म और पाकिस्तान के नाम पर वोट - गहलोत

अशोक गहलोत ने सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और भाजपा सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि पीएम को पहले अपने बयान को देखना चाहिए, वो क्या बोल रहे हैं आजकल. साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि मोदी इस बार धर्म और पाकिस्तान के नाम पर वोट मांग रहे हैं. निर्वाचन आयोग पर भी गहलोत ने आरोप लगाया कि आयोग की भूमिका भी संदेह के घिरी हुई है.

ये भी पढ़ें :- MP Lok Sabha Election: पूर्व CM शिवराज की प्रतिष्ठा दांव पर: विदिशा में होगा 'मामा' बनाम 'दादा'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close