विज्ञापन
Story ProgressBack

अशोक गहलोत का आरोप, "CM भूपेश बघेल को गिरफ्तार करना चाहती थी BJP"

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर निशाना साधते हुए दावा किया कि बीजेपी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को गिरफ्तार करना चाहती थी. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के सीएम की गिरफ्तारी की पूरी प्लानिंग हो चुकी थी, लेकिन उससे पहले ही पर्दाफाश हो गया.

Read Time: 3 min
अशोक गहलोत का आरोप,
फाइल फोटो

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) के दौरान ईडी (ED) के छापे और महादेव ऐप घोटाले (Mahadev App Scam) को लेकर राजनीति जोरों पर थी. एक ओर बीजेपी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) का घोटाले में लिप्त होने का आरोप लगा रही थी, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस और भूपेश बघेल इसे बीजेपी का प्रायोजित घोटाला बता रहे थे. छत्तीसगढ़ में 17 नवंबर को ही मतदान हो गया है, लेकिन इसकी गूंज राजस्थान के विधानसभा चुनाव में भी सुनाई दे रही है, जहां 25 नवंबर को मतदान होना है.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को गिरफ्तार करना चाहती थी. जयपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी पर हमला बोलते हुए गहलोत ने कहा कि छत्तीसगढ़ के सीएम की गिरफ्तारी की पूरी प्लानिंग हो चुकी थी, लेकिन उससे पहले ही पर्दाफाश हो गया. बीजेपी षड्यंत्र के तहत भूपेश बघेल को गिरफ्तार करना चाहती थी.

राजस्थान में कोई भी गिरफ्तारी नहीं

राजस्थान में मारे जा रहे छापों को लेकर भी सीएम अशोक गहलोत ने तंज कसते हुए कहा कि राजस्थान में इतने छापे मारे गए, लेकिन क्या किसी राजनेता को गिरफ्तार किया गया? उन्होंने कहा, हमारी सरकार ने कितने ही काम किए हैं. अगर बीजेपी को कुछ बताना ही है तो हमारी योजनाओं में कमी बताए.

ये भी पढ़ें - Chhattisgarh: सरकारी कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, चुनाव आयोग ने DA में बढ़ोतरी को दी मंजूरी

बीजेपी ने लगाया था घोटाले में लिप्त होने का आरोप

दरअसल, पिछले महीने छत्तीसगढ़ में महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप के खिलाफ मनी लांड्रिंग की जांच के दौरान ईडी ने दावा किया था कि महादेव एप के प्रमोटरों ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अभी तक कुल 508 करोड़ रुपये दिए हैं. जिसके बाद प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया था और पीएम मोदी समेत तमाम बीजेपी नेताओं ने चुनावी रैलियों के दौरान भूपेश बघेल पर जमकर निशानी साधा.

ये भी पढ़ें - CG News: रेलवे के इस ब्रिज को उड़ाने की नक्सलियों थी प्लांनिग, जवानों ने IED बम डिफ्यूज कर फेरा पानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close