विज्ञापन
Story ProgressBack

श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड शांतनु के साथ शादी की खबरों को लेकर कही यह बात, पोस्ट किया शेयर

बॉलीवुड एक्टर्स के चहेते ओरी ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने श्रुति के बॉयफ्रेंड शांतनु को उनकी हस्बैंड बता दिया है. यह पोस्ट देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया था.

Read Time: 3 min
श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड शांतनु के साथ शादी की खबरों को लेकर कही यह बात, पोस्ट किया शेयर

Shruti Haasan Marriage News : साउथ की एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) अपनी फिल्म सालार (Salaar) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में उनकी इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फिल्म में श्रुति के साथ प्रभास (Prabhas) नजर आए हैं. हाल ही में श्रुति हासन एक खबर को लेकर फिर सुर्खियों में आ गयी हैं. वह खबर है क्या, चलिए हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Happy Birthday Salman Khan : बीइंग ह्यूमन से इतनी कमाई करते हैं "सल्लू भाई", जानिए इनके पार्टनर?

ओरी ने पोस्ट किया शेयर

बॉलीवुड एक्टर्स के चहेते ओरी ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने श्रुति के बॉयफ्रेंड शांतनु को उनकी हस्बैंड बता दिया है. यह पोस्ट देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया था. कई लोग कयास लगा रहे हैं कि श्रुति ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी कर ली है. इन सब खबरों के बीच श्रुति हासन ने भी अपना रिएक्शन दिया.

श्रुति ने बताई सच्चाई

श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है और उसमें लिखा है,"तो मैं अभी तक शादीशुदा नहीं हूं जो हर चीज को खुला रखता है, वह इसे क्यों छुपाएगा. इसमें छुपाने वाली क्या बात है". इसके अलावा उनके बॉयफ्रेंड शांतनु ने भी स्टोरी पोस्ट कर इन खबरों को खारिज किया है. इसी के साथ ऐसी खबरें न फैलने की अपील भी की है.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram story

ओरी ने पोस्ट में कही यह बात

ओरी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि,"श्रुति हासन ने मेरे साथ पोज नहीं दिया क्योंकि मैनें उनसे पूछा नहीं, एक इवेंट में वह मेरे साथ बहुत रूड थीं. मुझे बहुत बुरा लगा था पर शायद कोई गलतफहमी हुई होगी. क्योंकि मैं उनके पति के साथ काफी अच्छा था".

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

इस फिल्म में नजर आने वाली हैं श्रुति हासन

बता दें श्रुति हसन फिल्म डकॉइट (dacoit) में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज होगी. इस फिल्म में श्रुति के साथ आदिवि शेष (Adivi Sesh) भी नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें : बिपाशा ने क्रिसमस के मौके पर बेटी देवी का फोटो किया शेयर,फैंस बोले- "बार्बी डॉल"

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close