विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood : शांतनु हजारिका ने श्रुति हासन के साथ Break Up पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Entertainment News in Hindi : एक तरफ यह भी खबर सामने आई थी कि शांतनु जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शांतनु के साथ शादी करने वाली है. वहीं बीते दिनों यह खबर सामने आई है कि श्रुति का शांतनु के साथ ब्रेकअप हो गया है. जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए थे.

Read Time: 3 min
Bollywood : शांतनु हजारिका ने श्रुति हासन के साथ Break Up पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
Bollywood : शांतनु हजारिका ने श्रुति हासन के साथ Break Up पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Shruti Haasan: श्रुति हासन (Shruti Haasan) बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस हैं, जो किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में ही बनी रहती हैं. श्रुति कुछ समय से अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. एक तरफ यह भी खबर सामने आई थी कि शांतनु जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शांतनु के साथ शादी करने वाली है. वहीं बीते दिनों यह खबर सामने आई है कि श्रुति का शांतनु के साथ ब्रेकअप हो गया है. यह खबर जब इनके फैंस के बीच में आई तो इनके चाहने वाले हैरान रह गए. इस बात को लेकर शांतनु ने अपना रिएक्शन दिया है.

शांतनु हजारिका ने कही ये बात

एक रिपोर्ट के अनुसार शांतनु ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्रुति हासन के साथ ब्रेकअप की खबरों को लेकर रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा है कि, "आई एम सॉरी मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता हूं". वही शांतनु हजारिका ने ब्रेकअप की खबरों को ना तो कंफर्म किया है और ना ही इस बात को लेकर कुछ कहा है. श्रुति हासन ने भी अपने ब्रेकअप की खबरों पर कुछ नहीं कहा है. उनका भी अभी इस बात को लेकर कोई भी रिएक्शन नहीं आया है. श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शांतनु के साथ सारी फोटोज और वीडियोज डिलीट कर दी हैं. बता दें, कुछ समय पहले इस कपल की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. जिसको लेकर इनके चाहने वाले अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे थे.

कई सालों से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट

बता दें, श्रुति और शांतनु काफी लंबी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इन दोनों की शादी की खबरों की अफवाहें भी उड़ी थीं. ओरी ने भी एक इंटरव्यू के दौरान शांतनु को श्रुति का पति बता दिया था. हालांकि श्रुति ने इन सब चीजों से साफ कर दिया है कि वह शादीशुदा नहीं हैं. अगर श्रुति के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखरी बार फिल्म सालार (Salaar) में नजर आई हैं. इस फिल्म में श्रुति के साथ साउथ के एक्टर प्रभास (Prabhas) भी एक अहम किरदार में नजर आए हैं. फिल्म में श्रुति हासन आध्या के किरदार में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें: Gurucharan Singh Missing: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'सोढ़ी' को लेकर नया अपडेट आया सामने, आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे एक्टर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close