विज्ञापन

Salman Khan: 'सिकंदर' के सेट से सलमान खान की फोटोज हुईं वायरल, एक्शन करते दिखाई दिए एक्टर

Salman Khan Latest: फिल्म सिकंदर की शूटिंग से सलमान खान के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. एक फोटो में आप सलमान खान को ब्लैक कलर की टी शर्ट और लेदर की जैकेट पहने देख सकते हैं.

Salman Khan: 'सिकंदर' के सेट से सलमान खान की फोटोज हुईं वायरल, एक्शन करते दिखाई दिए एक्टर
Salman Khan Latest

Salman Khan Latest News: एक्टर सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही अपनी फिल्म सिकंदर (Sikandar) के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. उनके साथ साउथ की दिग्गज एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी नजर आएंगी. ऐसा पहली बार होगा जब सलमान और रश्मिका एक दूसरे के साथ काम करते हुए दिखेंगे. वहीं इनके फैंस इन दोनों की लव केमिस्ट्री स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं.

फिल्म की शूटिंग कुछ समय पहले ही शुरू हो चुकी है. इस बात की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को दी थी. अब इस बीच फिल्म की शूटिंग लोकेशन से कुछ फोटोज वायरल हुए हैं. अब इन फोटोज में है क्या, हम आपको बताते हैं.

एक्शन करते दिखाई दिए सलमान खान

फिल्म सिकंदर की शूटिंग से सलमान खान के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. एक फोटो में आप सलमान खान को ब्लैक कलर की टी शर्ट और लेदर की जैकेट पहने देख सकते हैं. दूसरी फोटो में सलमान खान आपको एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान खान के इन फोटोज को देखकर उनके फैंस का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है.

काजल अग्रवाल की भी हुई एंट्री

रश्मिका मंदाना के साथ-साथ साउथ की एक और दिग्गज एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की भी फिल्म में एंट्री हो गई है. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) प्रोड्यूस कर रहे हैं.

काजल के अलावा फिल्म में दिग्गज एक्टर सत्यराज (Sathyaraj) भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म में एक्टर प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) भी निगेटिव किरदार में नजर आएंगे.

फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है. सलमान खान इन दिनों इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और पल-पल की जानकारी अपने फैंस के बीच शेयर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Exclusive: लड़के से लड़की बनी नव्या सिंह, मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 में लेने जा रही हैं हिस्सा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Exclusive: लड़के से लड़की बनी नव्या सिंह, मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 में लेने जा रही हैं हिस्सा
Salman Khan: 'सिकंदर' के सेट से सलमान खान की फोटोज हुईं वायरल, एक्शन करते दिखाई दिए एक्टर
Malaika Arora's Father Died Shocking news Actress Malaika Arora's father committed suicide, police started investigation
Next Article
Malaika Arora's Father Died: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या, पुलिस जांच शुरू
Close