विज्ञापन

Salman Khan: सलमान खान फायरिंग केस से जुड़ा नया अपडेट आया सामने, एक्टर बोले- इसलिए दी जा रही है धमकियां

Salman Khan Latest: चार्ज शीट में सलमान खान ने बताया है कि लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने उत्तर पश्चिम भारत में अपनी सफलता के बाद महाराष्ट्र में अपना जलवा दिखाने की कोशिश के लिए मेरे घर पर हमला करवाया था.

Salman Khan: सलमान खान फायरिंग केस से जुड़ा नया अपडेट आया सामने, एक्टर बोले- इसलिए दी जा रही है धमकियां
सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना से संबंधित

Salman Khan Latest: आजकल सलमान खान (Salman Khan) के घर फायरिंग का मामला सुर्खियों में बना हुआ है. काफी दिनों से इस केस से जुड़ी खबरें लोगों के बीच में पहुंच रही हैं. इस मामले में हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर हुई फायरिंग मामले में MCOCA कोर्ट में 1736 पन्नों की चार्जशीट दायर की है. बता दें कि इस चार्जशीट में अप्रैल के महीने में सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना से संबंधित बिश्नोई गैंग के बारे में काफी कुछ कहा गया है.

चार्जशीट में ये कहा है

इसमें यह बताया गया है कि लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने उत्तर पश्चिम भारत में अपनी सफलता के बाद महाराष्ट्र में अपना जलवा दिखाने की कोशिश की है. बिश्नोई ने एक्टर को धमकाने और पैसे वसूलने के उद्देश्य से उनको अपना निशाना बनाया है, ताकि वह वसूली के धंधे को एक अच्छे स्तर पर ले जा सके. एक रिपोर्ट के अनुसार अधिकारी ने चार्ज शीट में बताया है कि कैसे बिश्नोई का इस मामले में एक महत्वपूर्ण रोल है और उसे साबित करने वाले डिजिटल सबूत भी शामिल किए गए हैं.

चार्ज शीट में ये भी हुआ खुलासा

चार्ज शीट में यह भी खुलासा हुआ है कि पुर्तगाल से फेसबुक पोस्ट शेयर किया गया था, जिसमें इस वारदात को अंजाम देने के बारे में कहा गया है. इस चार्ज शीट में अनमोल बिश्नोई  (Anmol Bishnoi) और गिरफ्तार आरोपी के बीच उनकी बातचीत का 3 से 5 मिनट की रिकॉर्डिंग भी जब्त की गई है. एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान का मानना है कि उनको डर के माहौल में जीना पड़ रहा है. उनके लगातार इस गिरोह की तरफ से धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने धमकियों को उकसाने के लिए कुछ भी नहीं किया. यह धमकियां सिर्फ उन्हें पैसे वसूलने के लिए दी जा रही है. उन्होंने पिछले कुछ वर्षों की कई घटनाओं के बारे में जिक्र किया. जिनमें धमकी भरे ईमेल, संदेश, उनके निवास के बाहर छोड़े गए कुछ नोट और उनके घर के बाहर फायरिंग की घटना जैसे मुद्दे शामिल हैं.

ये भी पढ़े: ओरछा में भूल भुलैया 3 की शूटिंग: चाट खाने पहुंचे कार्तिक आर्यन, सेल्फी लेने के लिए उमड़ी भीड़; तृप्ति-विद्या भी पहुंची

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह
Salman Khan: सलमान खान फायरिंग केस से जुड़ा नया अपडेट आया सामने, एक्टर बोले- इसलिए दी जा रही है धमकियां
Exclusive Interview Singer Sona Mohapatra will perform at the 15th Melbourne Indian Film Festival
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी
Close