विज्ञापन
Story ProgressBack

Salman Khan: सलमान खान फायरिंग केस से जुड़ा नया अपडेट आया सामने, एक्टर बोले- इसलिए दी जा रही है धमकियां

Salman Khan Latest: चार्ज शीट में सलमान खान ने बताया है कि लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने उत्तर पश्चिम भारत में अपनी सफलता के बाद महाराष्ट्र में अपना जलवा दिखाने की कोशिश के लिए मेरे घर पर हमला करवाया था.

Read Time: 3 mins
Salman Khan: सलमान खान फायरिंग केस से जुड़ा नया अपडेट आया सामने, एक्टर बोले- इसलिए दी जा रही है धमकियां
सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना से संबंधित

Salman Khan Latest: आजकल सलमान खान (Salman Khan) के घर फायरिंग का मामला सुर्खियों में बना हुआ है. काफी दिनों से इस केस से जुड़ी खबरें लोगों के बीच में पहुंच रही हैं. इस मामले में हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर हुई फायरिंग मामले में MCOCA कोर्ट में 1736 पन्नों की चार्जशीट दायर की है. बता दें कि इस चार्जशीट में अप्रैल के महीने में सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना से संबंधित बिश्नोई गैंग के बारे में काफी कुछ कहा गया है.

चार्जशीट में ये कहा है

इसमें यह बताया गया है कि लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने उत्तर पश्चिम भारत में अपनी सफलता के बाद महाराष्ट्र में अपना जलवा दिखाने की कोशिश की है. बिश्नोई ने एक्टर को धमकाने और पैसे वसूलने के उद्देश्य से उनको अपना निशाना बनाया है, ताकि वह वसूली के धंधे को एक अच्छे स्तर पर ले जा सके. एक रिपोर्ट के अनुसार अधिकारी ने चार्ज शीट में बताया है कि कैसे बिश्नोई का इस मामले में एक महत्वपूर्ण रोल है और उसे साबित करने वाले डिजिटल सबूत भी शामिल किए गए हैं.

चार्ज शीट में ये भी हुआ खुलासा

चार्ज शीट में यह भी खुलासा हुआ है कि पुर्तगाल से फेसबुक पोस्ट शेयर किया गया था, जिसमें इस वारदात को अंजाम देने के बारे में कहा गया है. इस चार्ज शीट में अनमोल बिश्नोई  (Anmol Bishnoi) और गिरफ्तार आरोपी के बीच उनकी बातचीत का 3 से 5 मिनट की रिकॉर्डिंग भी जब्त की गई है. एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान का मानना है कि उनको डर के माहौल में जीना पड़ रहा है. उनके लगातार इस गिरोह की तरफ से धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने धमकियों को उकसाने के लिए कुछ भी नहीं किया. यह धमकियां सिर्फ उन्हें पैसे वसूलने के लिए दी जा रही है. उन्होंने पिछले कुछ वर्षों की कई घटनाओं के बारे में जिक्र किया. जिनमें धमकी भरे ईमेल, संदेश, उनके निवास के बाहर छोड़े गए कुछ नोट और उनके घर के बाहर फायरिंग की घटना जैसे मुद्दे शामिल हैं.

ये भी पढ़े: ओरछा में भूल भुलैया 3 की शूटिंग: चाट खाने पहुंचे कार्तिक आर्यन, सेल्फी लेने के लिए उमड़ी भीड़; तृप्ति-विद्या भी पहुंची

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ओरछा में भूल भुलैया 3 की शूटिंग: चाट खाने पहुंचे कार्तिक आर्यन, सेल्फी लेने के लिए उमड़ी भीड़; तृप्ति-विद्या भी पहुंची
Salman Khan: सलमान खान फायरिंग केस से जुड़ा नया अपडेट आया सामने, एक्टर बोले- इसलिए दी जा रही है धमकियां
Kalki 2898 AD: Collection of 12th day of Kalki 2898 AD revealed, rain of notes is not stopping
Next Article
Kalki 2898 AD: 'कल्कि 2898 एडी' के 12वें दिन का कलेक्शन आया सामने, नहीं थम रही नोटों की बारिश
Close
;