विज्ञापन
Story ProgressBack

ओरछा में भूल भुलैया 3 की शूटिंग: चाट खाने पहुंचे कार्तिक आर्यन, सेल्फी लेने के लिए उमड़ी भीड़; तृप्ति-विद्या भी पहुंची

Bhool Bhulaiyaa 3 Shooting: फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग ओरछा में चल रही है. इसके लिए फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन ओरछा पहुंची हुई है. शूटिंग के बीच आर्यन चाट का लुत्फ उठाते दिखें. वहीं कार्तिक आर्यन को देख फैंस की भी भीड़ उमड़ पड़ी और सभी लोग सेल्फी लेने लगे. 

Read Time: 3 mins
ओरछा में भूल भुलैया 3 की शूटिंग: चाट खाने पहुंचे कार्तिक आर्यन, सेल्फी लेने के लिए उमड़ी भीड़; तृप्ति-विद्या भी पहुंची

निवाड़ी जिले की पर्यटन नगरी ओरछा (Orchha) में फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) की शूटिंग चल रही है. इसके लिए फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ओरछा पहुंचे थे. शूटिंग के बीच आर्यन चाट की दुकान पर चाट का लुत्फ उठाते हुए दिखाई दिए. हालांकि जैसे ही कार्तिक आर्यन के बारे में लोगों को जानकारी मिली, वहां मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और फैंस एक्टर के संग सेल्फी लेते हुए नजर आए.

ओरछा के महलों में चल रही भूल भुलैया 3 की शूटिंग

बता दें कि फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग पर्यटन नगरी ओरछा में चल रही है. ओरछा में प्राचीन धरोहर और महल हैं, जिसके चलते यहां आए दिन फिल्मों की शूटिंग होते रहती है. भूल भुलैया 3 की शूटिंग पिछले तीन-चार दिनों से ओरछा चल रही है.  अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री तृप्ति डिमरी यहां की एतिहासिक धरोहरों में फिल्म के कुछ अंश शूट कर रहे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

चाट भंडार पर पहुंचे कार्तिक आर्यन, फैंस की उमड़ी भीड़

आज शूटिंग से समय निकालकर अभिनेता कार्तिक आर्यन ओरछा के मुख्य चौराहे पर प्रसिद्ध राजू चाट भंडार पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने राजू चाट भंडार पर आलू टिक्की और भेल का लुत्फ उठाया. कार्तिक आर्यन के आने की खबर जैसे ही उनके प्रशंसकों को लगी वैसे ही मौके पर हुजूम उमड़ पड़ा और सेल्फी खिंचने वालों में होड़ मच गई. कार्तिक आर्यन ने भी चाट खाते खाते हुए फैंस के साथ सेल्फी ली.

भूल भुलैया 3 की शूटिंगके लिए ओरछा पहुंची विद्या बालन

इधर, भूल भुलैया 3 की शूटिंग के लिए अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) भी ओरछा पहुंची. इस दौरान विद्या बालन ब्लैक कलर के प्रिंटेड हॉफ स्लिव शर्ट में दिखीं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. जानकारी के मुताबिक, अभिनेत्री आज ओरछा में रामराजा सरकार के दर्शन के लिए भी पहुंचेगी. 

Latest and Breaking News on NDTV

बता दें कि फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग पर्यटन नगरी ओरछा में स्थित पुराने महलों और अन्य जगहों पर चल रही है. दरअसल,  फिल्म भूल भुलैया सेमी हॉरर फिल्म है. ऐसे में ओरछा के पुराने महलों में शूट किए जा रहे हैं. फिल्म के अधिकांश हिस्से इन्हीं महलों में शूट किये जाएंगे.

भूल भुलैया 3 में नजर आएंगे विद्या-तृप्ति-कार्तिक

सबसे पहले आई भूल भुलैया में विद्या बालन का निगेटिव किरदार देखने को मिला था, जबकि भूल भुलैया 2 का विद्या बालन हिस्सा नहीं रही. हालांकि भूल भुलैया 3 में विद्या बालन एक बार फिर नजर आएंगी. इसी बीच विद्या बालन फिल्म की शूटिंग के लिये ओरछा पहुंची, जबकि कार्तिक और तृप्ति पिछले एक हफ्ते से ओरछा में है और फिल्म की शूटिंग कर रहे है.

ये भी पढ़े: Bhool Bhulaiya 3 की शूटिंग हुई शुरू, कार्तिक आर्यन और माधुरी दीक्षित पहुंचे MP 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD: कल्कि 2898 AD: कल्कि ने रचा इतिहास, 10 दिन में की रिकॉर्ड कमाई, भारत में 500 करोड़ कमाने वाली 8वीं फिल्म बनी
ओरछा में भूल भुलैया 3 की शूटिंग: चाट खाने पहुंचे कार्तिक आर्यन, सेल्फी लेने के लिए उमड़ी भीड़; तृप्ति-विद्या भी पहुंची
Salman Khan: New update related to Salman Khan firing case came out, actor said, 'Threats are only for recovery of money..'
Next Article
Salman Khan: सलमान खान फायरिंग केस से जुड़ा नया अपडेट आया सामने, एक्टर बोले- इसलिए दी जा रही है धमकियां
Close
;