विज्ञापन
Story ProgressBack

सीरियल ‘बातें कुछ अनकही सी’ की एक्ट्रेस कीर्ति चौधरी से NDTV की खास बातचीत, कहा- स्ट्रगल के बिना नहीं मिलती सफलता

Kirti Choudhary: कीर्ति चौधरी ने कहा कि मुंबई में बिना स्ट्रगल के सफलता नहीं मिलती. भले ही आप किसी ब्यूटी पेजेंट से ही क्यों न इस फील्ड में गए हो.

Read Time: 5 min
सीरियल ‘बातें कुछ अनकही सी’ की एक्ट्रेस कीर्ति चौधरी से NDTV की खास बातचीत, कहा- स्ट्रगल के बिना नहीं मिलती सफलता
कीर्ति चौधरी से एनडीटीवी की खास बातचीत

अपने टैलेंट के जरिए टीवी पर इंदौर का नाम रोशन कर रही एक्ट्रेस कीर्ति चौधरी (Kirti Chaudhary) स्टार प्लस (Star Plus) के सीरियल 'बातें कुछ अनकही सी' (Baatein Kuch Ankahee Si) में नजर आ रही है. कीर्ति ने सीरियल 'बातें कुछ अनकही सी' से पहले वेब सीरीज में भी काम कर चुकी है. कीर्ति चौधरी ने एनडीटीवी मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से खास बातचीत की. इस बातचीत में उन्होंने कहा कि इस सीरियल में वो एक एनआरआई लड़की का रोल प्ले कर रही है. साथ ही उन्होंने वेब सीरीज पर भी खुलकर बात की. 

सेंसर बोर्ड के दायरे में वेब सीरीज के आने से फीमेल आर्टिस को मिलेगी राहत

मैं दीपावली सेलिब्रेट करने के लिए इंदौर आई हुई थी और घर से ऑडिशन के लिए एक 30 सेकंड का क्लिप बनाकर भेजा था. शो से जुड़े लोगों को वो क्लिप पसंद आया और फिर मुझे मुंबई बुला लिया गया. ये मेरे करियर का सबसे बड़ा ब्रेक है और ये मेरे लिए भगवान की तरफ से इस दीपावली की गिफ्ट है.

कीर्ति चौधरी

 अपने रोल को लेकर कीर्ति ने कहा कि मेरा रोल एक एनआरआई लकड़ी का है, जिसमें सिम्मी का निगेटिव किरदार प्ले कर रही हूं.

कीर्ति ने आगे कहा कि वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हूं, लेकिन कभी भी इंटिमेट (बोल्ड) सीन नहीं दिए हैं. उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड के दायरे में वेब सीरीज के आने से फीमेल आर्टिस को सीरीज में काम करने में कोई परेशानी नहीं होगी.  वेब सीरीज के सेंसर बोर्ड के दायरे में आने के बाद एक अच्छे कंटेंट की तलाश सभी करेंगे.

'बातें कुछ अनकही सी' को राजन शाही कर रहे प्रोड्यूस

कीर्ति चौधरी ने कहा कि इस शो के प्रोड्यूसर राजन शाही है जो 'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलता है' जैसे शो के भी प्रोड्यूसर हैं. इस शो की भी टीआरपी लगातार अच्छी बनी हुई है. राजन शाही और स्टार की टीम साथ के काम करने के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं. मैंने अभी तक जीतने भी शो किए हैं सभी में कुछ नया सिखने को मिला है. मेरा मानना है कि एक्टर की लाइफ में सीखना कभी खत्म नहीं होता हैं. हमेशा कुछ न कुछ सीखने को मिलता रहता है.

बता दें कि कीर्ति इंदौर से स्कूलिंग एनडीपीएस और वैष्णव मैनेजमेंट से एमबीए की पढ़ाई की है. पढ़ाई के बाद उन्होंने लगभग 6 महीने तक जॉब भी किया.

कीर्ति ने कहा कि जॉब के दौरान मुझे लगा कि मुझे अपने सपने को सच करना चाहिए. इसके बाद मैंने घर पर पापा को इस बारे में बताया. उन्होंने मुझे पूरा सपोर्ट किया और फिर मैं इंदौर से मुंबई पहुंच गई.

सपने को अपना करियर बनाते हैं तो हमेशा टेंशन फ्री रहते हैं

कीर्ति का मानना है कि अगर आप अपने सपने को अपना करियर बनाते हैं तो आप हमेशा टेंशन फ्री रहते हैं. फिर आपको खुद को स्ट्रेस फ्री रहने के लिए विकेंड पर पार्टी करने की जरूरत महसूस नहीं होती है. उन्होंने कहा कि आप अपने काम को ही इतना इंजाय करते है कि आप हमेशा खुश रहते हैं. इसलिए मैं सबसे कहना चाहती हूं कि हमेशा अपने ड्रीम को फॉलो करें. इसके साथ ही गर्ल्स को मेरा स्पेशल मैसेज है कि आज के समय में शादी करने से पहले अपने करियर को पहले तवज्जो दें.

ये भी पढ़े: क्या हैं Shah Rukh Khan की सेक्सेस का राज? किंग खान ने फैंस के सवालों पर दिया ये जवाब

2014 में मिस दिवा की फाइनलिस्ट रह चुकी है कीर्ति

2014 में मिस इंदौर का खिताब जीतने वाली और मिस दिवा की फाइनलिस्ट रह चुकी कीर्ति कहती हैं कि मुंबई में बिना स्ट्रगल के सफलता नहीं मिलती. भले ही आप किसी ब्यूटी पेजेंट से ही क्यों न इस फील्ड में गए हो. शुरूआती 6 महीने मैंने लगातार 12-12 घंटे तक ऑडिशन के लिए एक स्टूडियो से दूसरे स्टूडियों के चक्कर काटे हैं. इसके बाद मुझे पहला शो   'हमारी बहू' मिला था. फिर मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इसके बाद मैंने नागिन-6 में भी निगेटिव किरदार निभाए हैं. इसके अलावा कई सीरियल, वेब सीरीज और कमर्शियल्स में भी काम किया है. ‘मर्दानी-2' में भी मुझे एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का मौका मिला और इससे ही बॉलीवुड के लिए मेरे रास्ते खुले.

ये भी पढ़े: Animal box office collection Day 1: रणबीर कपूर की एनिमल की बंपर ओपनिंग, कमाई 100 करोड़ के पार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close